डीसीएम की ठोकर से घायल गार्ड की इलाज के दौरान मौत

कुशीनगर के हाटा कोतवाली के समीप गोरखपुर-कसया मार्ग पर हुई दुर्घटना मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है पुलिस विद्यालय में गार्ड की नौकरी करते थे गुलाब रविवार की सुबह हुआ था हादसा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:15 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:15 PM (IST)
डीसीएम की ठोकर से घायल गार्ड की इलाज के दौरान मौत
डीसीएम की ठोकर से घायल गार्ड की इलाज के दौरान मौत

कुशीनगर: डीसीएम की ठोकर से घायल हाटा नगर के महाराणा प्रताप नगर देवरिया देहात निवासी स्कूल गार्ड की इलाज के दौरान रविवार की रात मेडिकल कालेज गोरखपुर में मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

55 वर्षीय गुलाब गौड़ नगर स्थित इंडियन पब्लिक स्कूल में गार्ड थे। रविवार सुबह वह बाजार में कोतवाली के समीप फोरलेन पार करते समय वह कसया से गोरखपुर जा रही डीसीएम की चपेट में आ गए। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना स्वजन को दी और उन्हें सीएचसी हाटा ले गए। वहां से डाक्टर ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया था। कोतवाल राजेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जांच की जा रही है।

वांछित हत्यारोपित को गिरफ्तार

प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह ने बताया कि कप्तानगंज थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव में पट्टीदार को मारपीट कर लहूलुहान करने व इलाज के दौरान अस्पताल में घायल की मौत हो जाने के मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। तीन की गिरफ्तारी हो गई थी, एक आरोपित राधेश्याम फरार था। कप्तानगंज रेलवे स्टेशन से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ट्रेन की बोगी से 96 शीशी अंग्रेजी शराब बरामद

कप्तानगंज: गोरखपुर-नरकटियागंज रेल खंड पर सोमवार को रेलवे सुरक्षा बल की ओर से चलाए गए जांच अभियान में ट्रेन की बोगी से 96 शीशी अंग्रेजी शराब बरामद हुई।

प्रभारी निरीक्षक मुकेश सिंह ने बताया कि बिहार ले जाई जा रही शराब की जानकारी मिलने के बाद गाड़ियों में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। गाड़ी संख्या 05212 घुघुली रेलवे स्टेशन से 6.41 बजे आगे बढ़ी तो जनरल बोगी में सफेद रंग की बोरी दिखी। उसमें 96 शीशी अंग्रेजी शराब लावारिस हालात में बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी