न्यायालय के आदेश पर धोखाधड़ी का मुकदमा

कुशीनगर की पटहेरवा पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर बसडीला महंथ गांव के व्यक्ति पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है आरोपित ने धोखा देकर फाइनेंस कंपनी में रुपये जमा कराए थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 12:01 AM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 12:01 AM (IST)
न्यायालय के आदेश पर धोखाधड़ी का मुकदमा
न्यायालय के आदेश पर धोखाधड़ी का मुकदमा

कुशीनगर : पटहेरवा पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर क्षेत्र के बसडीला महंथ निवासी व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।

गांव के उमेश मद्धेशिया ने न्यायिक मजिस्ट्रेट कसया के कोर्ट में वाद दाखिल कर कहा था कि गांव के ही विजय मद्धेशिया ने एक निजी फाइनेंस कंपनी में धोखाधड़ी करके दो लाख रुपये जमा करा दिए। निर्धारित तिथि पर भुगतान का प्रयास किया गया तो पता चला हुआ कि धोखाधड़ी कर रुपये जमा कराए गए हैं। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने विजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चोरी की बाइक बरामद, लिफ्टर गिरफ्तार

कुशीनगर : पडरौना कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को चोरी की एक बाइक बरामद कर लिफ्टर को गिरफ्तार किया। लिफ्टर चोरी की बाइक को बेचने बिहार जा रहा था। लिफ्टर को पुलिस न्यायालय ले गई, वहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस टीम सुबह गश्त पर थी। गांव परसौनी के समीप दुदही मार्ग पर बाइक सवार युवक को देख पुलिस ने रोका तो वह तेज गति से भागने लगा। पीछा कर पुलिसकर्मियों ने उसे धर दबोचा। बाइक के कागजात मांगने पर आनाकानी करने लगा। सख्ती बरतने पर उसने बताया कि बाइक चोरी की है, बिहार बेचने जा रहा था। लिफ्टर की पहचान शाहरूख निवासी रामधाम विशुनपुरा थाना कोतवाली पडरौना के रूप में हुई। पुलिस टीम में दारोगा रामलक्ष्मण सिंह व कांस्टेबल सुनील यादव शामिल रहे।

दो दुकानों से मानिटर व प्रिटर चोरी

कसया थाना के बुद्ध पीजी कालेज कुशीनगर गेट के निकट पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर स्थित दो दुकानों से बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने दो मानिटर व दो प्रिटर चुरा लिया। बुद्धनगरी निवासी हरिओम सिंह व डुमरी सवांगी पट्टी निवासी शुभम शर्मा की महाविद्यालय गेट पर फोटो कापी व प्रिटर की दुकान है। उन्होंने कुशीनगर पुलिस चौकी प्रभारी को तहरीर दी है। चौकी प्रभारी रविद्र यादव ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी