मार्ग दुर्घटना में बाइक सवार चार लोग घायल

कुशीनगर के रामकोला थाने के खोटही गांव के निर्भया टोला के समीप हुए हादसे में घायल हुए लोगों को सीएचसी कप्तानगंज ले जाया गया जहां से दो लोगों को मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:34 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:34 PM (IST)
मार्ग दुर्घटना में बाइक सवार चार लोग घायल
मार्ग दुर्घटना में बाइक सवार चार लोग घायल

कुशीनगर : रामकोला थाना क्षेत्र के खोटही गांव के निर्भया टोला के समीप कप्तानगंज-नौरंगिया मार्ग पर सोमवार की रात दस बजे दो बाइकों के टकराने से चार लोग घायल हो गए। उन्हें कप्तानगंज सीएचसी ले जाया गया जहां से चिकित्सक ने दो लोगों को मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

खोटही गांव के चैती टोला निवासी इस्लाम अंसारी और घनश्याम गुप्ता रात में बाइक से घर लौट रहे थे। निर्भया टोला के समीप सामने से आ रही बाइक से टकरा गए। दूसरी बाइक पर देवीपुर टोला के रामू चौहान व पिटू सवार थे। इस्लाम और घनश्याम गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि रामू व पिटू को हल्की चोट लगी थी। क्षतिग्रस्त बाइक पुलिस खोटही चौकी पर ले गई।

बोलेरो की चपेट में आने से तीन घायल

खड्डा थाना क्षेत्र के खड्डा-नेबुआ मार्ग पर मठिया चौराहा के समीप बोलेरो की चपेट में आने से दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल हो गए। एंबुलेंस से उन्हें तुर्कहां सीएचसी भिजवाया गया। वहां महिला की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दुर्घटना के बाद चालक बोलेरो छोड़कर फरार हो गया।

खड्डा थाने के विशुनपुरा बुजुर्ग गांव के पारस चौधरी अपनी पत्नी सुखली देवी व पड़ोसी सलहंती देवी के साथ मठिया चौराहे पर खरीदारी करने जा रहे थे। उसी दौरान नेबुआ की तरफ से आ रही बोलेरो की चपेट में आकर तीनों लोग आ गए। सलहंती देवी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पारस ने थाने में घटना की तहरीर दी। एसएचओ धनवीर सिंह ने कहा कि घटना से संबंधित बोलेरो थाने लाई गई है, कार्रवाई की जा रही है।

बाइक की ठोकर से बच्ची घायल

जटहां बाजार थाना क्षेत्र के पडरौना -मंसाछापर मार्ग पर मंगलवार को बाइक की ठोकर से बच्ची घायल हो गई। बच्ची को जिला अस्पताल से गोरखपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। नंदलालछपरा निवासी ढोढ़ई चौहान की पांच वर्षीय नातिन अनिता नंदलालछपरा अपने मामा के घर रहकर पढ़ती है। सुबह खेत की ओर गई थी उसी दौरान बाइक सवार ने ठोकर मार दी। बाइक छोड़ कर चालक फरार हो गया। बाइक चालक कुरमौल का निवासी बताया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी