कुशीनगर में मार्ग दुर्घटनाओं में पांच घायल, एक की मौत

कुशीनगर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए हादसों में पेड़ से भिड़ी एटा से बिहार जा रही सब्जी लदी पिकअप अनियंत्रित बाइक दीवार से टकरा गई घायलों को पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:26 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 12:26 AM (IST)
कुशीनगर में मार्ग दुर्घटनाओं में पांच घायल, एक की मौत
कुशीनगर में मार्ग दुर्घटनाओं में पांच घायल, एक की मौत

कुशीनगर: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई मार्ग दुर्घटनाओं में पांच लोग घायल हो गए, एक व्यक्ति की मौत हो गई। दो दुर्घटनाएं वाहन चालकों की लापरवाही से हुईं। एक अन्य दुर्घटना में अज्ञात वाहन ने बुजुर्ग को ठोकर मार दी।

मेलानगरी संवाददाता के अनुसार नेबुआ नौरंगिया थाने के गांव खजुरिया निवासी शंकर (65 वर्ष) भोर में पडरौना से पिपरा की तरफ जा रहे थे कि पडरौना की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जेब में मिले आधार कार्ड से पहचान हुई, पुलिस ने उनके स्वजन को सूचना दी।

खड्डा संवाददाता के अनुसार बुधवार की सुबह छह बजे नेबुआनौरंगिया की तरफ से सब्जी लेकर आ रही पिकअप हनुमानगंज थाना क्षेत्र के पनियहवा-नेबुआ हाईवे पर बेलवनिया बंधा के समीप अनियंत्रित होकर पेड़ से जा भिड़ी। इस पर सवार पडोसी प्रांत बिहार के बगहा थाना के बगहा- 2 निवासी चालक पन्नेलाल यादव, बगहा -1 निवासी महेन्द्र पाण्डेय व मुहम्मद अतिउल्लाह उर्फ जावेद गंभीर रूप से घायल हो गए। जावेद का दाहिना पैर टूट गया। एसएचओ हनुमानगंज पंकज गुप्ता ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया। एसएचओ ने बताया कि एटा जिला के अलीगंज से सब्जी लेकर मंगलवार की रात चालक चला था, अचानक झपकी आने से दुर्घटना हुई है। तुर्कपट्टी संवाददाता के अनुसार कसया थाना क्षेत्र के बरवा जंगल निवासी नंदू प्रसाद (30 वर्ष) और राम लखन प्रसाद (25 वर्ष) तुर्कपट्टी से घर लौट रहे थे तभी छहूं चौराहे के समीप कसया- तमकुही मार्ग पर उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। सड़क के किनारे स्थित हैंडपंप को तोड़ते हुए दीवार से जा टकराई। नंदू गंभीर रूप से घायल हो गए, इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। रामलखन को हल्की चोट आई है। एसएचओ तुर्कपट्टी जयप्रकाश पाठक ने बताया कि उन्हें घटना की सूचना नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी