140 पेटी अंग्रेजी शराब, तीन गिरफ्तार

शासन-प्रशासन की सख्ती से तस्कर भी अवैध शराब की तस्करी के नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं। यूपी-बिहार बार्डर की चौकी बहादुरपुर की पुलिस ने एक ऐसे ट्रक को पकड़ा जिस पर कंबलों के बीच में शराब रखकर ले जाई जा रही थी। जांच के बाद ट्रक से 140 पेटी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब मिली। कार्रवाई के दौरान भागने के फिराक में रहे तीन तस्करों को पुलिस ने धर दबोचा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 10:23 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 10:23 PM (IST)
140 पेटी अंग्रेजी शराब, तीन गिरफ्तार
140 पेटी अंग्रेजी शराब, तीन गिरफ्तार

कुशीनगर : शासन-प्रशासन की सख्ती से तस्कर भी अवैध शराब की तस्करी के नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं। यूपी-बिहार बार्डर की चौकी बहादुरपुर की पुलिस ने एक ऐसे ट्रक को पकड़ा, जिस पर कंबलों के बीच में शराब रखकर ले जाई जा रही थी। जांच के बाद ट्रक से 140 पेटी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब मिली। कार्रवाई के दौरान भागने के फिराक में रहे तीन तस्करों को पुलिस ने धर दबोचा। उनकी पहचान नसीम व मुहम्मद चांद पुत्रगण घूरे मुरादाबाद तथा मुबारक पुत्र काशीर निवासी मुरादाबाद के रूप में हुई।

सीओ संदीप वर्मा को कहीं से इसकी सूचना मिली। इसके बाद वह बहादुरपुर चौकी प्रभारी पीएन सिंह, दीवान सच्चिदानंद राय, चौकी प्रभारी राकेश रोशन के साथ चौकी पर घेराबंदी कर दी। उसी समय एक ट्रक आता दिखा। रोक कर जांच पड़ताल की गई। प्रथम ²श्टया कोई शक न हुआ, लेकिन सूचना पक्की होने पर ट्रक पर लदा कंबल उतरवाया गया, तब 140 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुआ। सीओ ने बताया कि तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी