पिता ने पुत्र पर किया राड से हमला

कुशीनगर के खड्डा थाने के रामपुर गोनहा के चौरसिया टोला में भूमि विवाद को लेकर पिता और दो भाइयो के बीच हो रही मारपीट की घटना में पिता ने पुत्र पर राड से हमला कर दिया जिससे पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:44 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 11:44 PM (IST)
पिता ने पुत्र पर किया राड से हमला
पिता ने पुत्र पर किया राड से हमला

कुशीनगर : खड्डा थाने के गांव रामपुर गोनहा के चौरसिया टोला में भूमि विवाद में बुधवार को पिता ने पुत्र पर राड से हमला कर दिया। पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पिता व भाई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

गांव के मुमताज के दो पुत्र हैं उत्तम व मेराज। मुमताज व मेराज साथ रहते हैं। उत्तम अलग रहता है। परिवार में काफी समय से भूमि विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर दोपहर में मुमताज व उत्तम के बीच कहासुनी होने लगी। मुमताज ने उत्तम पर लोहे की राड से हमला कर दिया। सिर पर चोट लगने से वह लहूलुहान हो गया। गांव के लोग उसे सीएचसी तुर्कहां ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है। एसएचओ धनवीर सिंह ने कहा कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपित मुमताज व मेराज के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर दोनों की तलाश की जा रही है।

अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवक घायल

तरयासुजान थाना क्षेत्र के बहादुरपुर स्थित टोल प्लाजा के समीप फोरलेन पर बुधवार शाम को अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल ले गई, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

गांव तरयासुजान निवासी अनिरुद्ध वर्मा अपने राहुल निवासी नोनियापट्टी संग शाम को बाइक से वैवाहिक समारोह में शामिल होने बिहार के सीमावर्ती इलाके में जा रहे थे। बहादुरपुर टोल प्लाजा के समीप पहुंचे कि पीछे से आए अज्ञात वाहन ने बाइक में ठोकर मार दी। एसएचओ कपिलदेव चौधरी ने कहा कि जिस वाहन से दुर्घटना हुई है उसकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

कार व बाइक के टकराने से एक घायल

नेबुआ-नौरंगिया थाने के गांव खानूछपरा के समीप कप्तानगंज-नौरंगिया मार्ग पर बुधवार को कार व बाइक की आमने-सामने टकरा जाने से बाइक सवार युवक घायल हो गया।

खानूछपरा निवासी सुरेंद्र पासवान बाइक से शाम को कप्तानगंज जा रहे थे। गांव से कुछ ही दूर आगे बढ़े थे कि एकाएक सामने आई कार से टकरा गए। दुर्घटना की जानकारी होने पर जुटे लोगों ने कार चालक को पकड़कर पीट दिया।

chat bot
आपका साथी