वालीबाल प्रतियोगिता में फैजाबाद की टीम ने जीता उद्घाटन मैच

प्रतियोगिता के तहत एकेडमी फैजाबाद और टाटा एक ईंट मार्का सबया के बीच उद्घाटन मैच खेला गया। जिसमे एकेडमी फैजाबाद की टीम ने पहले राउंड में 13-15 से जीत दर्ज की। दूसरे राउंड में टाटा ईंट सबया ने पांच-15 से जीत दर्ज की। तीसरे राउंड के मैच में एकेडमी फैजाबाद ने 14-15 से जीत दर्ज कर उद्घाटन मैच अपने नाम कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 12:55 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 12:55 AM (IST)
वालीबाल प्रतियोगिता में फैजाबाद की टीम ने जीता उद्घाटन मैच
वालीबाल प्रतियोगिता में फैजाबाद की टीम ने जीता उद्घाटन मैच

कुशीनगर : नेबुआ नौरंगिया ब्लाक के सौरहां बुजुर्ग गांव के टोला नंदन छपरा में सोमवार से शुरू हुई दो दिवसीय वालीबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच फैजाबाद की टीम ने अपने नाम कर लिया। मुख्य अतिथि शेषनाथ यादव ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

प्रतियोगिता के तहत एकेडमी फैजाबाद और टाटा एक ईंट मार्का सबया के बीच उद्घाटन मैच खेला गया। जिसमे एकेडमी फैजाबाद की टीम ने पहले राउंड में 13-15 से जीत दर्ज की। दूसरे राउंड में टाटा ईंट सबया ने पांच-15 से जीत दर्ज की। तीसरे राउंड के मैच में एकेडमी फैजाबाद ने 14-15 से जीत दर्ज कर उद्घाटन मैच अपने नाम कर लिया। आयोजक अनवर अली, डा. परवेज अहमद, दीपू मिश्रा, फखरुद्दीन अहमद आदि ने अतिथियों का स्वागत किया। होमगार्ड व पीआरडी जवानों को सुरक्षित यातायात की दी गई जानकारी

कुशीनगर: पुलिस विभाग के यातायात माह के तहत जिला मुख्यालय पर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन हुआ, वहां होमगार्ड व पीआरडी जवानों को यातायात नियमों की जानकरी दी गई।

यातायात प्रभारी परमहंस यादव ने कहा कि यातायात नियमों की अनदेखी से हादसे तेजी से बढ़ रहे हैं। शायद ही कोई ऐसा दिन हो जिस दिन जनपद में सड़क हादसे की सूचना न हो। ऐसे में सुरक्षित यातायात को लेकर सभी को सजगता बरतनी होगी। उन्होंने कहा कि सड़क पर वाहन चलाते समय गति सीमित रखें। दो पहिया वाहन पर बैठने से पूर्व वे हेलमेट जरूर पहनें। कार में बैठने पर सीट-बेल्ट जरूर बांधें। पीआरडी व होमगार्ड जवान मौजूद रहे। संस्कारित शिक्षा से होता है चरित्र का निर्माण : डा. रमापति

कुशीनगर: शिक्षा से संस्कार व संस्कार से चरित्र का निर्माण होता है, इसलिए बच्चों को संस्कारित शिक्षा दी जानी चाहिए। यह बातें देवरिया के सांसद डा. रमापति राम त्रिपाठी ने कही। वे बनरहां पूरबपट्टी में स्थित गौतम बुद्धा इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल परिसर में शिक्षक, अभिभावक व कार्यकर्ताओं को विद्यालय लोकार्पण के अवसर पर संबोधित कर रहे थे। सांसद ने कालेज को मुख्य मार्ग से जोड़ने के लिए 200 मीटर सड़क निर्माण का आश्वासन दिया। नगर पंचायत अध्यक्ष श्याम सुंदर विश्वकर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष विनय कुमार गोंड़, प्रबंधक डा. पंकज तिवारी, प्रधानाचार्य गणेश यादव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी