ऊर्जा मंत्री के खिलाफ अभियंताओ ने खोला मोर्चा

पीएफ घोटाले के विरोध का स्वर राजधानी से होकर अब जिले में भी गुंजने लगा है। हाइडिल परिसर में अभियंताओं ने ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना दिया। साथ ही सचिव को संबोधित मांगों का ज्ञापन कलेक्ट्रेट पहुंच डीएम डा. अनिल कुमार सिंह को सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 11:37 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 11:37 PM (IST)
ऊर्जा मंत्री के खिलाफ अभियंताओ ने खोला मोर्चा
ऊर्जा मंत्री के खिलाफ अभियंताओ ने खोला मोर्चा

कुशीनगर: पीएफ घोटाले के विरोध का स्वर राजधानी से होकर अब जिले में भी गुंजने लगा है। हाइडिल परिसर में अभियंताओं ने ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना दिया। साथ ही सचिव को संबोधित मांगों का ज्ञापन कलेक्ट्रेट पहुंच डीएम डा. अनिल कुमार सिंह को सौंपा।

राज्य विद्युत परिषद जेई संघ के बैनर तले हाइडिल परिसर में उपस्थित अभियंताओं ने कहा कि ऊर्जा मंत्री के नाक के नीचे से घोटालेबाजों ने कर्मचारियों का पीएफ का धन एक प्राइवेट कंपनी डीएचएफएल को दे दिया।

आरोप लगाया कि इतने बड़े घोटाले की भनक सरकार तथा मंत्री तक को नही लगी। इससे जाहिर होता है कि कहीं न कही गड़बड़झाला है। अभियंताओं ने चेताया कि सरकार घोटालेबाजों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं करती तो 20 नवम्बर से बड़ा आंदोलन किया जाएगा। ई. धर्मेन्द्र मल्ल, भोलानाथ, आरके सिंह, विश्वम्भर प्रसाद, सोहन कुमार, प्रवीण पांडेय, संदीप मिश्र, गुलरेज, अरविद, शैलेश, यशवंत, रामप्यारे, दीलीप, केके मौर्या, आरके मौर्या, अमन कुमार, ओपी पासवान आदि रहे।

chat bot
आपका साथी