चार दिन से गन्ने के खेत में रह रही थी बुजुर्ग महिला

कुशीनगर में पारिवारिक विवाद के चलते नाराज होकर घर से निकली वृद्धा एक व्यक्ति के खेत में रह रही थी खेत मालिक ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने वृद्धा के स्वजन को हिदायत देकर उन्हें घर वापस भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 12:42 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 12:42 AM (IST)
चार दिन से गन्ने के खेत में रह रही थी बुजुर्ग महिला
चार दिन से गन्ने के खेत में रह रही थी बुजुर्ग महिला

कुशीनगर : घर से नाराज होकर निकली बुजुर्ग महिला चार दिन से गन्ने की खेत में रही थी। गुरुवार को खेत देखने गए ग्रामीण ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने स्वजन को बुलाकर वृद्धा को उनके सुपुर्द किया।

तरयासुजान थाना के कोइन्दी बरियारपुर गांव निवासी राजीव खेत की तरफ गए तो देखा कि गन्ने के खेत में 80 वर्षीय महिला छिपकर बैठी है। सूचना पुलिस को दी तो कांस्टेबल पुरंजय खरवार व श्रवण कुमार को महिला ने बताया कि वह थाना क्षेत्र के पिपरा अगरवा गांव की यशोधरा पत्नी स्वर्गीय भृगुरासन कुशवाहा है। चार दिन पूर्व नाराज होकर घर निकल गई और गन्ने के खेत में रहने लगीं। यह भी बताया कि पति की मृत्यु के बाद उसके लड़के जमीन बेचने का दबाव बना रहे हैं। मना करने पर मारते -पीटते हैं। पुलिस ने स्वजन को बुलाया तो उनके द्वारा बताया गया कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इसके बाद महिला को उनको सुपुर्द कर दिया गया।

प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी व उसके दोस्त की पिटाई

कसया थाना के एक गांव में गुरुवार की सुबह प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी व उसके दोस्त की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की। इसी दौरान दोनों युवक चकमा देकर फरार हो गए।

गांव के बाहर एक सुनसान जगह पर एक युवक, युवती से बात कर रहा था। दूसरा बगल में खड़ा था। यह देख गांव के कुछ युवक मौके पर पहुंचे तो प्रेमी व उसका साथी वहां से हटने लगे। संदेह होने पर गांव के युवकों ने उन्हें दौड़ा कर पकड़ा। पूछताछ के दौरान वह आपस में उलझ गए। बाद में गांव के अन्य युवक आ गए और प्रेमी व उसके साथी की पिटाई की। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश सिंह ने बताया कि ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी