खेत देखने गए बुजुर्ग की सिर में चोट लगने से मौत

कुशीनगर के हाटा कोतवाली के मुहम्दा जमीन सिकटिया टोला निवासी व्यक्ति को सड़क पर गिरने से गंभीर चोट आई अस्पताल ले जाने पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:25 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:25 PM (IST)
खेत देखने गए बुजुर्ग की सिर में चोट लगने से मौत
खेत देखने गए बुजुर्ग की सिर में चोट लगने से मौत

कुशीनगर : हाटा कोतवाली क्षेत्र के गांव मुहम्दा जमीन सिकटिया के टोला बरवापट्टी निवासी 60 वर्षीय ध्रुव चौधरी के सिर में चोट लगने से मंगलवार को मौत हो गई।

ध्रुव शाम को पांच बजे गांव के बाहर खेत देखने गए थे। घर लौटते समय रास्ते पर गिरे ईंट से ठोकर लगने के कारण गिर पड़े जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई। स्वजन उन्हें नजदीकी सरकारी अस्पताल ले गए, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। एसएचओ संजय कुमार सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।

बाइक व टेंपो में भिड़ंत, तीन घायल

रामकोला थाना क्षेत्र के कप्तानगंज-नौरंगिया मार्ग पर मंगलवार की देर शाम खोटही गांव के निर्भया टोले के समीप टेंपो व बाइक में भिड़ंत हो गई, जिसमें एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए।

हाटा कोतवाली के महुआरी गांव निवासी रंभा देवी टेंपो से रिश्तेदारी में जा रही थी कि खोटही केरवनिया टोला निवासी गुल्ली गोंड व उनकी पुत्री घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायलों को कप्तानगंज सीएचसी भेजा। वहां से चिकित्सक ने सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बस की चपेट में आने से बाइक सवार घायल

रामकोला थाना क्षेत्र के साहबगंज बाजार के निकट मंगलवार की देर शाम कप्तानगंज-रामकोला मार्ग पर बिहार जा रही प्राइवेट बस की चपेट में आने से पडरौना निवासी बाइक सवार युवक मुनीर व किशोर शालू घायल घायल हो गए। घायलों को सीएचसी कप्तानगंज से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। लोगों ने बस को वहीं रोक दिया और घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। इसी बीच चालक मौके का फायदा उठाते हुए भाग निकला। मौके पर पहुंचकर पुलिस बस को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी