कुशीनगर में घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत

कुशीनगर के कप्तानगंज थाने के मठिया उर्फ अकटहां गांव के बुजुर्ग बाबूराम यादव मार्ग दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे इलाज के दौरान उनकी जिला अस्पताल में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 12:12 AM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 12:12 AM (IST)
कुशीनगर में घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत
कुशीनगर में घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत

कुशीनगर : कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गांव मठियां उर्फ अकटहां निवासी व मार्ग दुर्घटना में घायल 65 वर्षीय बाबूराम यादव की इलाज के दौरान बुधवार की रात जिला अस्पताल में मौत हो गई।

बाबूराम यादव सुबह साइकिल से हाटा जा रहे थे। बेलवा सुदामा गांव के समीप हाटा-कप्तानगंज मार्ग पर पीछे से आए अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर 112 नंबर पुलिस उन्हें सीएचसी कप्तानगंज ले गई, प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान रात में उनकी मौत हो गई।

फोरलेन किनारे खेत में मिला अधेड़ का शव

हाटा कोतवाली के पिपरा उर्फ तीतिला गांव के समीप फोरलेन किनारे खेत में गुरुवार की सुबह अधेड़ का शव मिला। चौकीदार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुबह छह बजे के लगभग खेत की तरफ जा रहे कुछ लोगों ने गांव के बाहर खेत में शव देखा। शव पर चोट आदि के निशान नहीं थे। कोतवाल राजेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

बाइक से गिरकर युवक घायल

गुरुवार को शाम लगभग साढ़े सात बजे विशुनपुरा थानाक्षेत्र के दुदही-सेवरही मार्ग पर विशुनपुरा थाने से 50 मीटर पूरब थाना क्षेत्र के गौरीश्रीराम निवासी विद्यासागर दुदही से बाजार कर घर जा रहे थे। सड़क के किनारे कोर पर बाइक चढ़ाते समय अनियंत्रित होने से सड़क पर गिर कर चालक घायल हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से सीएचसी दुदही भेजवाया गया, जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी