कुशीनगर में मोटरसाइकिल की ठोकर से बुजुर्ग की मौत

कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाने के जोकवा बाजार में हुई दुर्घटना के बाद स्वजन घायल को अस्पताल ले गए जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:57 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 12:57 AM (IST)
कुशीनगर में मोटरसाइकिल की ठोकर से बुजुर्ग की मौत
कुशीनगर में मोटरसाइकिल की ठोकर से बुजुर्ग की मौत

कुशीनगर : तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के जोकवा बाजार में सोमवार की देर शाम फोरलेन पार करते समय मोटरसाइकिल की ठोकर से अधेड़ की मौत हो गई। बाजार निवासी इंद्रासन बर्नवाल सोमवार की देर शाम बाजार वाले घर से पुराने घर जा रहे थे। इसी दौरान कसया की तरफ से आ रहे मोटरसाइकिल चालक ने सड़क पार करते समय ठोकर मार दी। उन्हें गंभीर हालत में स्वजन सीएचसी फाजिलनगर ले गए, जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। मधुरिया चौकी प्रभारी अवधेश कुमार सिंह मौके ने बताया कि स्वजन पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिए। शव उनको सौंप दिया गया है।

आग से झोपड़ियां जलीं, तीन मवेशी झुलसे

खड्डा थाना क्षेत्र के रामपुर गोनहा गांव में मंगलवार को देर शाम सात बजे अज्ञात कारणों से लगी आग से अनिल शुक्ला व रजत शुक्ला की झोपड़ियां जल गईं। झोपड़ियों में बांधे गए तीन मवेशी झुलस गए। इनमें से एक मवेशी की मौत हो गई। प्रधान के पति अरविद गुप्ता ने फायर बिग्रेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची टीम ने आग पर काबू पाया।

हरैया बुजुर्ग गांव के इंटर कालेज में चोरी

कुबेरस्थान थाने के गांव हरैया बुजुर्ग गांव में स्थित सरदार पटेल इंटर कालेज में सोमवार की रात चोरी की घटना हुई। प्रधानाचार्य ने मंगलवार को पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्रवाई की मांग की। विद्यालय का परिचारक रवींद्र यादव सुबह आठ बजे परिसर की सफाई करने पहुंचे तो कार्यालय का ताला टूटा देखा। सूचना प्रधानाचार्य तेजप्रताप सिंह को दी। कार्यालय कक्ष से इंवर्टर, सीसी कैमरे, अभिलेख आदि गायब हैं। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में है। शीघ्र इसका पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी