कुशीनगर में दीवार चलवाने से रोक रहे दबंग पड़ोसी

कुशीनगर के सदर ब्लाक के जंगलबनवीर पुर के स्वतंत्रता संग्राम सेनानी राधे कुशवाहा के आश्रित ने डीएम को सौंपा पत्रक पड़ोसी की दंबगई से आजिज होकर लगाई गुहार स्थानीय पुलिस पर भी लगाया आरोप।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:56 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:56 PM (IST)
कुशीनगर में दीवार चलवाने से रोक रहे दबंग पड़ोसी
कुशीनगर में दीवार चलवाने से रोक रहे दबंग पड़ोसी

कुशीनगर : सदर ब्लाक के जंगल बनवीरपुर के स्वतंत्रता संग्राम सेनानी आश्रित नाती ने सोमवार को डीएम को शिकायती पत्र सौंप आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित संजय कुशवाहा ने लिखा है कि वह स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रहे स्व. राधे कुशवाहा का नाती है। घर बनवाने के लिए दीवार चलाने का काम लगाया था। पड़ोसी दबंगई के बल पर दीवार चलाने से रोक दिए हैं।

संजय ने बताया इसका विरोध करने पर पड़ोसी फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भेजवाने की धमकी दे रहे हैं। बताया की पूर्व में एसपी को तहरीर देने के बाद कोतवाली पडरौना की सिधुआं चौकी के प्रभारी रत्नेश मौर्या भी कार्रवाई के बजाय पड़ोसियों से मिलकर उन्हीं का साथ दे रहे है। इससे दीवार चलवाने का कार्य एक महीने से ठप है। उनके घर रखा गया भवन निर्माण का सामान खराब हो रहा है, पुलिस प्रशासन कोई सुनवाई नहीं कर रह है।

महिला की चेन छिनने का प्रयास

पडरौना नगर के कन्नौजिया वार्ड पूर्वी में सोमवार सुबह टहलने निकली महिला का चेन छीनने के प्रयास का मामला सामने आया है। नगर निवासी महिला टहलने निकलीं थीं। इस बीच पीछे से आए बाइक सवार बदमाश ने झपट्टा मारकर चेन छीनने की कोशिश की। चेन टूटकर सड़क पर गिर गई। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए तो बदमाश फरार हो गया। महिला के बेटे सुनील कुमार सिंह ने पुलिस को सूचना दी। कोतवाल अनुज कुमार सिंह ने बताया कि चेन छीनने की नहीं बल्कि महिला अचानक सामने आए युवक को देख डर गईं थीं। इस बीच कुछ लोगों ने झूठी सूचना फैला दी।

chat bot
आपका साथी