विद्युत कार्य पूरा न होने पर डीएम ने जताई नाराजगी

कुशीनगर के जिलाधिकारी ने कोविड-19 की समीक्षा बैठक में एल-टू व जिला अस्पताल में जनरेटर लगवाने के निर्देश दिए साथ ही लो-वोल्टेज की समस्या दूर करने के लिए अलग से ट्रांसफार्मर लगवाने के लिए सीएमओ से कहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 12:31 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 12:31 AM (IST)
विद्युत कार्य पूरा न होने पर डीएम ने जताई नाराजगी
विद्युत कार्य पूरा न होने पर डीएम ने जताई नाराजगी

कुशीनगर : जिला संयुक्त चिकित्सालय व एल-टू में विद्युत संबंधी अधूरे कार्य को लेकर डीएम एस राजलिगम ने नाराजगी जताते हुए सीएमएस को निर्देशित किया कि शीघ्र कार्य पूर्ण कराएं। यहां 250 केवीए का जनरेटर लगवाने के लिए सीएमओ को निर्देश दिया।

डीएम ने कहा कि जिला अस्पताल, एल-टू, खडडा, छितौनी, सेवरही व सपहां अस्पतालों में लो-वोल्टेज की समस्या है, वहां अलग से ट्रांसफार्मर लगवाने की व्यवस्था सुनिश्चित करें। वह अपने कार्यालय में कोविड-19 की तैयारियों की समीक्षा बैठक कर रहे थे। आक्सीजन प्लांट की प्रगति की रिपोर्ट लेते हुए कहा कि जो कार्य अधूरे हैं, उसे शीघ्र पूरा कराएं। अधिकारियों को निर्देशित किया जो एंबुलेंस चालक ड्यूटी कर रहे हैं, उनकी सुरक्षा व मदद करें। अंत में डीएम ने आशा बहुओं व प्रधानों का सम्मेलन वर्चुअल कराने के लिए सीएमओ को निर्देशित किया। एडीएम विध्यवासिनी राय, सीएमओ डा.सुरेश पटारिया, सीएमएस डा.एसके वर्मा, डा.वीके पांडेय, डा.एसपी सिंह आदि अधिकारी मौजूद रहे।

फाल्ट ठीक करते समय प्राइवेट लाइनमैन झुलसा

फाजिलनगर ब्लाक के नदवा विशुनपुर गांव में गुरुवार की शाम फाल्ट ठीक करते समय बिजली आपूर्ति शुरू हो जाने से प्राइवेट लाइनमैन झुलस गया। सिर में गंभीर चोट लगी है। शाम पांच बजे प्राथमिक विद्यालय परिसर में तार टूटकर गिर गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना लाइनमैन छत्तर शर्मा को दी तो वह अपने सहयोगी विशुनपुरा गांव के रत्नेश उपाध्याय और आदित्य उपाध्याय के साथ मौके पर पहुंचे। आदित्य ट्रांसफार्मर पर चढ़कर फाल्ट ठीक कर रहे थे, उसी दौरान सप्लाई आ गई। करंट की चपेट में आने से झुलस कर नीचे गिर गए। जबकि शटडाउन के बाद फाल्ट ठीक कर रहे थे। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर विद्युत विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।

chat bot
आपका साथी