थानों पर पहुंचे अधिकारी, कम आए फरियादी

जनपद में पांच माह बाद थानों पर समाधान दिवस का आयोजन किया गया। शासन का निर्देश है कि इसका प्रचार-प्रसार किया जाए जिससे अधिक से अधिक फरियादी अपनी समस्या बता सकें लेकिन थानों पर अधिकारी कर्मचारी तो मौजूद रहे फरियादी गिनती के ही पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 10:48 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 10:48 PM (IST)
थानों पर पहुंचे अधिकारी, कम आए फरियादी
थानों पर पहुंचे अधिकारी, कम आए फरियादी

कुशीनगर: जनपद में पांच माह बाद थानों पर समाधान दिवस का आयोजन किया गया। शासन का निर्देश है कि इसका प्रचार-प्रसार किया जाए, जिससे अधिक से अधिक फरियादी अपनी समस्या बता सकें, लेकिन थानों पर अधिकारी, कर्मचारी तो मौजूद रहे, फरियादी गिनती के ही पहुंचे। शिकायतें कम आई फिर भी सभी का निस्तारण नहीं किया जा सका।

कप्तानगंज में डीएम भूपेंद्र एस चौधरी, एसपी विनोद कुमार सिंह, एएसपी एपी सिंह मौजूद रहे। यहां नौ मामले आए, इसमें मात्र तीन ही निस्तारित किए जा सके। अन्य संबंधित विभागों को सौंप दिए गए। खड्डा थाने में तहसीलदार डॉ. एसके राय और हनुमानगंज थाने में एसडीएम अरविद कुमार ने अध्यक्षता की। दोनों जगह चार-चार मामले आए, जिसका निस्तारण किया गया। तुर्कपट्टी थाने में चकबंदी अधिकारी सुरेश राम मौजूद रहे। तीन मामले आए, किसी का निस्तारण नहीं हो सका। हाटा कोतवाली में नायब तहसीलदार योगेंद्र कुमार पांडेय की अध्यक्षता में आयोजन हुआ। दो मामले आए, जिसमें एक निस्तारित हुआ। तरयासुजान थाना परिसर में आयोजित थाना समाधान दिवस पर 11 मामले आए, किसी का निस्तारण नहीं हो सका। कुछ स्थानों पर जांच के लिण् टीमें भेजी गईं।

chat bot
आपका साथी