खड़ंजा लगाने से रोके जाने पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

मंसाछापर विशुनपुरा विकास खंड के एकवनहीं उर्फ भागवतपुर में खड़ंजा निर्माण कार्य को गांव

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 11:36 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:36 PM (IST)
खड़ंजा लगाने से रोके जाने पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
खड़ंजा लगाने से रोके जाने पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

मंसाछापर: विशुनपुरा विकास खंड के एकवनहीं उर्फ भागवतपुर में खड़ंजा निर्माण कार्य को गांव का ही व्यक्ति ने रोक दिया है। उसके विरोध में शुक्रवार को ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया और प्रशासन से निर्माण कार्य शुरू कराए जाने की मांग की।

आदर्श संग्राम पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंदन पाठक के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहे मोती प्रसाद, विक्रमा यादव, मदन, रामनरेश, भिखा प्रसाद, कमलेश प्रसाद, बिकाऊ, नगीना राजभर आदि ने कहा कि गांव के छोटका टोला में प्रह्लाद वर्मा के घर से मुख्य सड़क तक होने वाले खड़ंजा कार्य को एक व्यक्ति ने रोक दिया। कच्ची सड़क पर बारिश में आना-जाना मुश्किल हो जाता है। प्रधान भी खामोश हैं। शीघ्र निर्माण कार्य नहीं कराया गया तो पंचायत भवन में धरना देने के लिए बाध्य होंगे।

----

नहर की पटरी पिच कराने के लिए प्रदर्शन

सोहसा मठिया: सोहसा मठिया चौराहा से बैदौली महुंआडीह तक जाने वाली नहर की पटरी पिच न होने से बरसात के मौसम में स्कूली छात्र-छात्राओं सहित आमजन को आवागमन में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। शुक्रवार को जिला पंचायत सदस्य प्रदीप सिंह के नेतृत्व में बैदौली गांव के ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि यह पिच लगभग चार किमी. है जो लक्ष्मीगंज से पकड़िहवां फोरलेन तक पिच है। उसके बाद सोहसा मठिया चौराहे से बैदौली गांव तक पटरी कच्ची है। इस रास्ते दर्जनों गांवों के लोगों का आना-जाना होता है। बरसात में जल जमाव होने से लोग गिर कर घायल हो रहे हैं। विरोध प्रदर्शन में भरत राव, अरविद यादव, श्रवण निषाद, सुबाष सिंह, पारस, उमेश, निक्कू राव, पप्पू प्रसाद, अशोक आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी