कुशीनगर में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का कटा शव

कुशीनगर में खड्डा थाना क्षेत्र के छितौनी-बगहा रेल सह सड़क पुल पर सुबह ग्रामीणों ने देखा शव तो पुलिस को दी सूचना मृतक की मां और पत्‍‌नी ने की शिनाख्त मां ने बताया कि बेटा सुन नहीं सकता था इसी वजह से संभवत ट्रेन की चपेट में आ गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 12:55 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 12:55 AM (IST)
कुशीनगर में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का कटा शव
कुशीनगर में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का कटा शव

कुशीनगर : खड्डा थाना क्षेत्र के छितौनी-बगहा रेलवे सह सड़क पुल के समीप ट्रैक पर रविवार को सुबह 28 वर्षीय युवक का कटा हुआ शव पुलिस ने बरामद किया। मृतक की शिनाख्त हनुमानगंज थाना क्षेत्र के छितौनी कस्बा के पनियहवा निवासी मोहन गुप्ता के रूप में हुई।

सुबह 10.40 बजे पुल के समीप रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों ने सालिकपुर पुलिस चौकी और पनियहवा पिकेट को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को ट्रैक से हटाया। आसपास के गांवों लोग बड़ी संख्या में मौके पर जमा हो गए। पनियहवा मोहल्ला के लोगों ने शव की पहचान की। पुलिस ने स्वजन को सूचना दी। मृतक की माता गुलाइची देवी और पत्नी गुड्डी देवी मौके पर पहुंचीं। माता ने बताया कि मोहन को सुनाई नहीं देता था, वह सुबह घर से मछली पकड़ने गया था। ट्रेन की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गई है। पंचनामा बनवाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसआइ राजेश गौतम ने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

एक ही रात तीन घरों में चोरी, दहशत में ग्रामीण

कसया थाना क्षेत्र के रामपुर पट्टी गांव में शनिवार की रात चोरों ने तीन घरों को निशाना बना गया। लैपटाप व जेवर सहित चोर कीमती सामान सामान उठा ले गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गांव के हरि गोंड, पौहारी व राम भवन स्वजन सहित सोए थे। चोरों ने हरि गोंड के घर पीछे के रास्ते घुसकर लैपटाप और जेवरात उठा लिए, पौहारी के घर में पीछे के रास्ते से घुसकर कपड़ा उठा ले गए। राम भवन के घर में भी पीछे के रास्ते से ही घुसे चोर कपड़ा और जेवरात ले गए।

रविवार की सुबह जब लोग जगे तो चोरी का पता चला। सीओ पियूषकांत राय ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। दोषी पकड़े जाएंगे।

chat bot
आपका साथी