मछली मारने गए युवक का नाले में उतराता मिला शव

कुशीनगर के पटहेरवा थाने के फाजिलनगर के सोता नाले में युवक का शव मिलने के बाद स्वजन ने उसकी शिनाख्त की चेहरे पर जानवर के चोट के निशान पाए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:56 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 12:56 AM (IST)
मछली मारने गए युवक का नाले में उतराता मिला शव
मछली मारने गए युवक का नाले में उतराता मिला शव

कुशीनगर : पटहेरवां थाने के फाजिलनर कस्बा स्थित सोता नाले में शनिवार की सुबह एक युवक का शव उतराया मिला। पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी है।

फाजिलनगर निवासी बलिराम चौहान गांव के बाहर स्थित सोता नाला में मछली मारने गए थे। दोपहर तक घर नहीं लौटे तो स्वजन ढूंढने के लिए नाले की तरफ गए। वहां उसका शव पानी में दिखा। मृतक युवक की आंख, मुंह व कान पर कटे का निशान था। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि युवक बीमार था। जानवरों के काटने के निशान शव पर कई जगह दिख रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

बस की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

शनिवार की सायं सवा सात बजे तमकुहीराज तहसील गेट से पश्चिम एनएच पर स्थित एक मैरिज हाल के सामने अज्ञात बस चालक ने बाइक सवार को ठोकर मार दिया जिसमें बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस घायलावस्था में उसे सीएचसी तमकुहीराज में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

तरयासुजान थाना क्षेत्र के बनवा टोला, हरिहरपुर निवासी भोला यादव तमकुहीराज से घर जा रहे थे कि विपरित दिशा से आ रही बस ने ठोकर मार गोरखपुर की तरफ भाग निकला। सूचना पर थानाध्यक्ष कपिलदेव चौधरी एवं चौकी प्रभारी राजकुमार बरवार मौके पर पहुंचे। एसएचओ ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

मालगाड़ी की चपेट में आने से अज्ञात बुजुर्ग की मौत

हनुमानगंज थाने के पनियहवा पुलिस पिकेट से कुछ दूर मालगाड़ी की चपेट में आने से शनिवार को सुबह 10 बजे एक बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली।

बुजुर्ग कुर्ता व धोती पहने हुए थे। उनके दोनों हाथ व सर क्षत-विक्षत हो गए थे। राहगीरों ने इसकी सूचना पिकेट पर तैनात सिपाहियों को दी। एसएचओ पंकज गुप्ता ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी