गोवंश से लदा डीसीएम बरामद, एक गिरफ्तार

कुशीनगर में रविवार की सुबह गोवंश से लदा वाहन पकड़ा गया इस मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया है डीसीएम पर 12 गोवंश लादे गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 11:07 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 11:07 PM (IST)
गोवंश से लदा डीसीएम बरामद, एक गिरफ्तार
गोवंश से लदा डीसीएम बरामद, एक गिरफ्तार

कुशीनगर : पुलिस ने एनएच 28 पर रविवार की सुबह गोवंश से लदा डीसीएम ओवरब्रिज के पास स्थित ढाबा के पास से पकड़ने का दावा किया है। भाग रहे एक पशु तस्कर को पुलिस ने दौड़ा कर गन्ने के खेत से पकड़ा। डीसीएम पर 12 गोवंश लादे गए थे।

चौकी इंचार्ज फाजिलनगर आलोक यादव को सूचना मिली कि डीसीएम से गोवंश को लेकर तस्कर बिहार जा रहे हैं। पुलिस टीम ने पटहेरवा स्थित ओवरब्रिज से पहले वाहनों की जांच शुरू कर दी। इस दौरान डीसीएम के चालक ने पहले ही गाड़ी रोक दी। वाहन से उतर कर दो लोग भागने लगे। पुलिस ने दौड़ा कर एक को पकड़ लिया। पकड़े गए तस्कर की शिनाख्त बाबर हुसैन निवासी नगरा थाना पटरंगा जिला फैजाबाद के रूप में हुई है। जबकि दूसरा तस्कर भागने में सफल रहा। पशुओं के चारों पैर व गर्दन एक रस्सी से बांधे गए थे। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि पशु तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पशुओं को गोशाला भेजने की व्यवस्था की जा रही है।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो घायल

हाटा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव देवकली के समीप हाटा गौरीबाजार मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से रविवार को बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। गांव के लोगों की मदद से दोनों को सीएचसी ले जाया गया, जहां से एक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सन्नी सिंह व विशाल सिंह निवासी गांव मुंडेरा चंद थाना रामपुर कारखाना जिला देवरिया बाइक से हाटा आ रहे थे।शाम को लगभग चार बजे देवकली चौराहे के पास पीछे से आए अज्ञात वाहन ने बाइक में ठोकर मार दी। जिससे दोनों घायल हो गए।

सूचना पाकर गौरीबाजार थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन घटना हाटा कोतवाली क्षेत्र का होने के कारण लौट गई। सन्नी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

दो बाइकों की भिडं़त में एक गंभीर

तरयासुजान थाना क्षेत्र के डुमरियां गांव के निकट शनिवार की शाम दो बाइकों के टकराने से बाइक चालक बृजेश निवासी भगवानपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरा बाइक चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। तिनफेड़ियां चौकी प्रभारी चर्तुभुज पांडेय ने घायल को सीएचसी तमकुहीराज भिजवाया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी