अज्ञात वाहन की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत

कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के पंसरवा पुल के समीप हुए हादसे में गंभीर रूप से घायल साइकिल सवार को पुलिस अस्पताल ले गई जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 11:27 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 11:27 PM (IST)
अज्ञात वाहन की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत
अज्ञात वाहन की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत

कुशीनगर :तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत पंसरवा पुल के समीप कसया-तमकुहीरोड मार्ग पर शनिवार रात को अज्ञात वाहन की ठोकर से साइकिल सवार युवक घायल हो गया। गश्त पर निकले पुलिसकर्मी युवक को सीएचसी सेवरही ले गए, जहां परीक्षण के पश्चात डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

गांव राजापाकड़ निवासी 40 वर्षीय सुभाष यादव गुरवलिया बाजार से साइकिल से वापस घर आ रहे थे। शाम करीब साढ़े सात बजे गांव के समीप स्थित पंसरवा पुल के नजदीक पीछे से आए अज्ञात वाहन ने साइकिल में ठोकर मार दी जिससे वह सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकराते हुए खेत में जा गिरे। गश्त पर निकले पुलिसकर्मियों ने देखा तो अस्पताल ले गए। एसएचओ जेपी पाठक ने कहा कि वाहन की पहचान के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

बाइकों के टकराने से तीन घायल, हालत गंभीर

पटहेरवा थाने के गांव सुकरौली के समीप शनिवार की सुबह 10 बजे समउर-फाजिलनगर मार्ग पर बाइकों के आपस में टकराने से तीन लोग घायल हो गए। उन्हें ग्रामीणों सीएचसी फाजिलनगर भेजा। सभी की हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

थाना क्षेत्र के ही गांव सुल्तानपुर के मनु यादव व तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के गडहिया गांव के राजू गुप्ता बाइक से समउर जा रहे थे। बिहार के बथुआ निवासी मुन्ना बाइक से फाजिलनगर आ रहे थे। सुकरौली के समीप दुर्घटना हो गई। एसएचओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है।

विदेश भेजने के नाम पर ठगी का आरोप

नेबुआ नौरंगिया थाने में शनिवार को तीन युवकों ने विदेश भेजने के नाम पर दो लाख 35 हजार रुपये ठग लेने का आरोप लगा एक एजेंट के खिलाफ तहरीर दी है।

पचफेड़ा गांव के अमीन ने 90 हजार, पिपरावर सिवान के सगीर ने 80 हजार व इसी गांव के हैदर ने 65 हजार रुपये की ठगी की बात कही है। उन्होंने बताया कि सरपतही बुजुर्ग गांव का एक व्यक्ति विदेश भेजने नाम पर उनसे रुपये लिया था। वह इन दिनों घर पर नहीं मिलता है। पूछताछ करने पर आरोपित के स्वजन अपशब्द बोलते हैं। वह कई लोगों के रुपये लेकर फरार है। एसएसआइ रामनारायण दूबे ने बताया कि तहरीर मिली है, आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी