बाइक की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत

कुशीनगर के पडरौना-खड्डा मार्ग पर गांव मेलानगरी के समीप हुई दुर्घटना के बाद मौके से भाग निकला बाइक सवार घायल को स्थानीय अस्पताल से गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 12:48 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 12:48 AM (IST)
बाइक की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत
बाइक की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत

कुशीनगर : पडरौना कोतवाली क्षेत्र के गांव मेलानगरी के समीप खड्डा-पडरौना मार्ग पर रविवार को बाइक की ठोकर से साइकिल सवार युवक घायल हो गया। एंबुलेंस से युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज ले जाते समय युवक की रास्ते में मौत हो गई। दुर्घटना बाद बाइक चालक फरार हो गया।

कोतवाली क्षेत्र के ही गांव बड़हरागंज निवासी 40 वर्षीय रामप्रकाश सुबह लगभग 11 बजे साइकिल से पडरौना आ रहे थे। मेलानगरी के समीप अनियंत्रित पल्सर बाइक ने साइकिल में ठोकर मार दी। आसपास के लोगों ने जिला अस्पताल भेजा। कोतवाल अनुज कुमार सिंह ने कहा कि किस वाहन से दुर्घटना हुई है पता कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

पेड़ से गिरा किशोर, हालत गंभीर

पटहेरवा थाना क्षेत्र के गांव जवार स्थित मदरसा परिसर में पेड़ पर चढ़कर बकरियों के लिए पत्ती तोड़ रहा 16 वर्षीय अंकित कुमार गुप्ता का पैर फिसल जाने से नीचे गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन सीएचसी फाजिलनगर ले गए, वहां से चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

किशोरी ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक गांव में बहन के घर आई किशोरी ने एक व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने डीआइजी को प्रार्थना पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

जटहा बाजार थाना क्षेत्र के गांव की किशोरी नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र के एक गांव में बहन के घर कुछ दिनों से रह रही थी। पीड़िता का कहना है कि 20 सितंबर की शाम को शौच के लिए गई थी। रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव का व्यक्ति पहले से खड़ा था। अकेला देख पकड़ लिया और खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर उसने धमकी दी कि शिकायत करने पर जान से मार डालूंगा। दूसरे दिन स्वजन के साथ थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

chat bot
आपका साथी