ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत

कुशीनगर के रामकोला थाने के निर्भया टोला के समीप हुए हादसे में साइकिल सवार युवक की मौत हो गई व नौरंगिया जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 12:06 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 12:06 AM (IST)
ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत
ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत

कुशीनगर :रामकोला थाने के गांव निर्भया टोला के समीप कप्तानगंज-नौरंगिया मार्ग पर सोमवार को अनियंत्रित ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत हो गई।

थाने के ही गांव खोटहीं के कोठी टोला निवासी 40 वर्षीय मुन्ना साइकिल से दोपहर में 12 बजे नौरंगिया जा रहे थे। निर्भया टोला के समीप पीछे से आए अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल में ठोकर मार दी। जिससे मुन्ना की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। गांव के लोगों ने बताया कि मुन्ना की पत्नी की मौत लगभग 10 वर्ष पूर्व हो गई है। मुन्ना मजदूरी करता था। उस पर तीन बेटों की परवरिश की जिम्मेदारी थी। एसएचओ डीके सिंह ने कहा कि ट्रक पुलिस के कब्जे में है। तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया जाएगा।

नाले में गिरी बाइक, तीन युवक घायल

कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के गांव नई बस्ती नौका टोला के समीप तुर्कपट्टी-कुबेरस्थान मार्ग पर सोमवार को अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे नाला में जा गिरी, जिससे तीन युवक घायल हो गए। स्थानीय चिकित्सालय से तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा कि पडरौना नगर के साहबगंज मोहल्ला निवासी अनुराग, साहिल व दीपक एक ही बाइक से तमकुहीराज गए थे। लौटते समय गांव नई बस्ती नौका टोला के समीप बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नाले में जा गिरी।

कसया क्षेत्र में दो जगहों पर हुई चोरी

ठंड बढ़ते ही चोरी का सिलसिला शुरू हो गया। रविवार की रात व सोमवार को भोर में कसया थानाक्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर चोरी की घटनाएं हुई। कसया थानाक्षेत्र के गांव भैंसहा में आर्केस्ट्रा संचालिका समीना अपनी पार्टी के साथ मांगलिक कार्यक्रम में गई थीं। घर में ताला बंद था। रात में चोरों ने मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर आलमारी से डेढ़ लाख रुपये नकद, आभूषण, गैस सिलेंडर, इंवर्टर, बर्तन, कपड़ा , मोटर आदि चुरा लिया। दूसरी घटना सोमवार को भोर में नगर बाजार मार्ग पर सभासद महेश जायसवाल की जूते, चप्पल की दुकान से तीन चोर दुकान का ताला और काउंटर तोड़कर 85 हजार रुपये चुरा ले गए। चोरी की वारदात सीसीटीवी में साफ दिख रही है। प्रभारी निरीक्षक अनिल उपाध्याय ने बताया कि पुलिस चोरों की धरपकड़ में लगी है।

chat bot
आपका साथी