सिपाही की पत्नी ने पति पर लगाया गंभीर आरोप

कुशीनगर के पटहेरवा थाने पर पहुंची महिला ने सीओ व प्रभारी निरीक्षक के पास दर्ज कराया बयान मामले की खुद जांच कर रहे हैं सीओ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:33 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:33 PM (IST)
सिपाही की पत्नी ने पति पर लगाया गंभीर आरोप
सिपाही की पत्नी ने पति पर लगाया गंभीर आरोप

कुशीनगर : पटहेरवा थाना परिसर में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक सिपाही की पत्नी वाराणसी से थाने पर अपने स्वजन के साथ पहुंची और पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए प्रभारी निरीक्षक को लिखित तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की। प्रभारी निरीक्षक की सूचना पर सीओ तमकुही भी मौके पर पहुंचे, पीड़िता का बयान दर्ज किए।

उक्त थाने पर तैनात सिपाही की पत्नी वंदना यादव वाराणसी से अपने स्वजन के साथ सुबह 10 बजे थाने पर पहुंची। निरीक्षक सुनील सिंह को तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक ने इसकी सूचना सीओ तमकुही फूलचंद कन्नौजिया को दी। सीओ भी थाने पहुंच गए, आरोपित सिपाही थाने से गायब था। करीब एक बजे सिपाही अपने चार पहिया वाहन से थाने पहुंचा। सीओ के सामने ही आरोपित सिपाही व उसके पत्नी के स्वजन में नोकझोंक शुरू हो गई। पत्नी का कहना है कि सिपाही से उसकी शादी 2016 में हुई थी। उसका डेढ़ साल का बेटा है। पति तीन-चार माह से मारपीट करने के साथ उत्पीड़न व छोड़ देने की धमकी भी दे रहा है। चर्चा है कि उसका अपने किसी सहकर्मी महिला पुलिसकर्मी से अवैध संबंध है। जिसकी जानकारी उसे महाशिवरात्रि के समय हुई थी, तो थाने आई थी, लेकिन उसे समझा कर तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक ने वापस भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक सुनील सिंह ने कहा कि सिपाही की पत्नी ने सिपाही पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उसकी जांच स्वयं सीओ कर रहे हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

पति पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

खड्डा थाना क्षेत्र के बंजारीपट्टी गांव की रोबिना खातून ने पुलिस को तहरीर देकर पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि चार-पांच माह से पति किसी न किसी बात को लेकर मारते-पीटते हैं। इस वजह से बीमार पड़ गई तो दवा भी नहीं कराए। मायके के सहयोग से दवा करा रही हूं। एसएचओ आरके यादव ने बताया कि महिला के पति व सास को थाने बुलाया गया है।

chat bot
आपका साथी