अतिक्रमण हटवाने के लिए एसडीएम से शिकायत

दुदही विकास खंड के गांव गौरी जगदीश स्थित पंचायत भवन की भूमि पर कुछ दबंगों द्वारा अतिक्रमण कर कब्जा कर लिया गया है। ग्रामीणों द्वारा बार-बार कहने के बाद भी दबंग अतिक्रमण हटाने को तैयार नहीं हैं। इसे लेकर ्रग्रामीणों ने शुक्रवार को एसडीएम तमकुहीराज एआर फारूकी को पत्रक सौंप कर कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 12:25 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 12:25 AM (IST)
अतिक्रमण हटवाने के लिए एसडीएम से शिकायत
अतिक्रमण हटवाने के लिए एसडीएम से शिकायत

कुशीनगर: दुदही विकास खंड के गांव गौरी जगदीश स्थित पंचायत भवन की भूमि पर कुछ दबंगों द्वारा अतिक्रमण कर कब्जा कर लिया गया है। ग्रामीणों द्वारा बार-बार कहने के बाद भी दबंग अतिक्रमण हटाने को तैयार नहीं हैं। इसे लेकर ्रग्रामीणों ने शुक्रवार को एसडीएम तमकुहीराज एआर फारूकी को पत्रक सौंप कर कार्रवाई की मांग की।

एसडीएम ने कहा कि मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पत्रक सौंपने वालों में रामचंद्र यादव, गोपाल यादव, शर्मा निषाद, धनंजय यादव, सुनील, तूफानी, भुआल पासवान, मुन्ना आदि शामिल रहे। दवा का छिड़काव न होने से बढ़ा मच्छरों का प्रकोप

कुशीनगर: विशुनपुरा विकास खंड के गांवों में मच्छरों का प्रकोप बढ़ गया है। ग्रामीणों का कहना है कि मच्छररोधी दवा का छिड़काव व फागिग न कराए जाने से दिक्कत बढ़ती जा रही है। इससे बीमारियों के बढ़ने की आशंका सता रही है।

क्षेत्र के परगन छपरा, बेलवा, सेखुई आदि गांवों के मंटू मिश्रा, रामबली, सौरभ, नीरज, छोटू आदि का कहना है कि दिन हो या रात मच्छरों का प्रकोप एक समान है। खुले में बैठना मुश्किल हो गया है। खजुरिया गांव के शनि बीए के छात्र हैं, उनका कहना है कि मच्छरों के कारण पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है। शुक्ल भुजौली के अवधेश प्रजापति कहते हैं कि कई साल से गांव में फागिग नहीं कराई गई है। खजुरिया मिश्र टोली के गोविद मिश्र, सुरेंद्र चौधरी का कहना है कि मच्छरों के कारण रात में नींद पूरी नहीं हो पा रही है। सड़क किनारे मिला युवक का शव

कुशीनगर: पटहेरवा थाना क्षेत्र के नारायनपुर कोठी गांव के मुसहर टोली में शुक्रवार की सुबह सड़क किनारे युवक का शव मिला। उसकी पहचान संतोष राय निवासी सेमरी थाना बघौचघाट जिला देवरिया के रूप में हुई।

सुबह टहलने निकले गांव के लोगों ने युवक का शव देखा। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। गांव पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई। युवक की पैंट की जेब में मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान हुई। एसएचओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा। युवक के घरवालों को सूचना दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी