बिचौलियों के खिलाफ शिकायत का सीएम ने लिया संज्ञान

नगर स्थित हियुवा के कैंप कार्यालय में जिला प्रभारी डा. रामअधार राजभर की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। जिला प्रभारी ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) में बिचौलियों की ओर से धन उगाही किए जाने की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 01:22 AM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 01:22 AM (IST)
बिचौलियों के खिलाफ शिकायत का सीएम ने लिया संज्ञान
बिचौलियों के खिलाफ शिकायत का सीएम ने लिया संज्ञान

कुशीनगर : नगर स्थित हियुवा के कैंप कार्यालय में जिला प्रभारी डा. रामअधार राजभर की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। जिला प्रभारी ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) में बिचौलियों की ओर से धन उगाही किए जाने की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की गई थी। शिकायत को उन्होंने गंभीरता से लेते हुए जांच और कार्रवाई के लिए गोरखपुर स्थित कैंप कार्यालय के एक अधिकारी को जिम्मेदारी दी है।

हियुवा जिला प्रभारी ने कहा कि जनहित से जुड़े इस मुद्दे को उठाने का पूरा श्रेय संगठन के कसया नगर इकाई को जाता है। वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष व नगरपालिका के मनोनीत सभासद ओमप्रकाश वर्मा ने मुख्यमंत्री से मिलकर आवास दिलाने के नाम पर धांधली किए जाने की शिकायत की थी। उसका संज्ञान लेकर मुख्यमंत्री ने यह कदम उठाया है। कहा कि सरकार चाहती है कि हर लाभार्थी तक योजनाओं का लाभ पारदर्शिता के साथ पहुंचे। अगर बिचौलिए धन उगाही करेंगे तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। ब्लाक संयोजक रामदरश चौहान, ब्लाक अध्यक्ष प्रमिल गुप्ता, उदयभान सिंह, भीमसेन राव, चंद्रेश विश्वकर्मा, राम सिंहासन, अमरचंद हिदुस्तानी आदि मौजूद रहे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चलाया हस्ताक्षर अभियान कुशीनगर : सड़कों की बदहाली के खिलाफ यूथ कांग्रेस की ओर से निकाली जा रही जन चेतना यात्रा के क्रम में शुक्रवार को पडरौना नगर के नौका टोला स्थित ईदगाह के सामने हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।

रामकोला रोड के नौका टोला चुंगी से रेलवे ढाला तक जलभराव के कारण सड़क टूट चुकी है, बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। इस सड़क से सैकड़ों की संख्या में लोग प्रतिदिन गुजरते हैं, लेकिन समस्या पर जनप्रतिनिधि व अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। नौका टोला में दोपहर दो से शाम छह बजे तक चलाए गए अभियान में दो हजार से अधिक लोगों ने हस्ताक्षर कर अपना समर्थन दिया। यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मोहम्मद जहीरुद्दीन, खेत मजदूर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव कृष्ण प्रताप सिंह चंदन, भावेश तुलस्यान, नूर आलम, खुर्शीद आलम, सुनील यादव, फैयाज उल हक आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी