रामलीला देखने गए युवक का शव पेड़ से लटका मिला

कुशीनगर के अहिरौली थाने के बेलवा खुर्द में हुई घटना में मृतक के बड़े भाई ने जताई हत्या की आशंका गांव के चौकीदार की सूचना पर पहुंची पुलिस कर रही जांच।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:31 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 12:31 AM (IST)
रामलीला देखने गए युवक का शव पेड़ से लटका मिला
रामलीला देखने गए युवक का शव पेड़ से लटका मिला

कुशीनगर : अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के गांव बेलवा खुर्द में शनिवार सुबह एक युवक का शव गांव के बाहर बाग में पेड़ से लटका मिला। पुलिस शव को कब्जे में ले आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। युवक रात को गांव में आयोजित रामलीला देखने गया था। देर रात तक न लौटने पर स्वजन उसकी तलाश कर रहे थे। मृतक के भाई ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।

गांव के चौराहे पर दुर्गा पूजा पंडाल स्थापित है। रामलीला का आयोजन किया गया था। 35 वर्षीय विनोद चौहान शुक्रवार की रात लगभग नौ बजे घर से रामलीला देखने गए थे। सुबह टहलने गए लोगों ने बाग में पेड़ से शव लटका देखा। स्वजन ने शव की शिनाख्त की। गांव के चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव नीचे उतारा। शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के बड़े भाई घनश्याम ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी। एसओ विवेकानंद यादव ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा। हर पहलू की जांच की जा रही है।

पेट्रोलपंप कर्मी पर पिटाई का आरोप, तहरीर

रामकोला कस्बा के समीप संचालित पंप पर शनिवार को बोतल में पेट्रोल लेने गए एक युवक ने थाने में तहरीर सौंप कर्मचारी पर पिटाई का आरोप लगाया है। बरवा बाजार के नागेंद्र गिरी ने बताया कि रामकोला कस्बा के समीप पेट्रोल पंप पर बोतल में 105 रुपये का पेट्रोल मांगा। कर्मचारी पेट्रोल देना शुरू किया तो विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई। उस समय मशीन के मीटर में 16 रुपये के पेट्रोल की निकासी दिख रही थी। कर्मचारी ने बताया कि अब आधा घंटा तक मशीन नहीं चलेगी। मैंने कर्मचारी से कहा कि मीटर बता रहा कि बोतल में 16 रुपये का पेट्रोल है, उतना पैसा काट लीजिए। पंप कर्मी ने 25 रुपये ले लिया, विरोध करने पर मेरी पिटाई की। प्रभारी निरीक्षक डीके सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है, मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी