सड़क दुर्घटना में बच्चे की मौत, बड़े भाई व पिता घायल

कसया थाने के गांव मल्लूडीह चौराहा के समीप मंगलवार को खड़े ट्रक में मोटरसाइकिल की जोरदार भिड़ंत हो गई। इसमें नौ वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई और बड़े भाई और पिता घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 05:43 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 05:43 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में बच्चे की मौत, बड़े भाई व पिता घायल
सड़क दुर्घटना में बच्चे की मौत, बड़े भाई व पिता घायल

कुशीनगर: कसया थाने के गांव मल्लूडीह चौराहा के समीप मंगलवार को खड़े ट्रक में मोटरसाइकिल की जोरदार भिड़ंत हो गई। इसमें नौ वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई और बड़े भाई और पिता घायल हो गए।

कसया थाने के गांव कुड़वा धन्नीपट्टी निवासी अनिल (30) दो दिन पूर्व पटहेरवा थाने के गांव रघुनंदनपुर स्थित अपने ससुराल गए थे। वहां से वह अपने दो बेटों भोलू (11) व गोलू (9) को साथ लेकर मोटरसायकिल से घर लौट रहे थे। मल्लूडीह ओवरब्रिज पर संतुलन बिगड़ने से बीच सड़क में खड़े ट्रक में उनकी बाइक भीड़ गई। टक्कर की आवाज सुन आसपास के ग्रामीण मदद के लिए मौके पर पहुँचे तो देखे की एक बच्चे की मौत हो गयी है और अन्य लोग बेसुध पड़े हैं। बच्चे गोलू के शव को उन्होंने कपड़े से ढंक पुलिस को सूचना दी। बाइक चालक पिता अनिल हेलमेट पहने थे, वह भी टूट गया और उनके साथ बड़ा बेटा भोलू गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुँची पुलिस दोनों को सीएचसी कसया पहुँचाया, जहाँ प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने भोलू को छुट्टी दे दी और गंभीर रूप से घायल उसके पिता को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। हल्का दरोगा रामचंद्र यादव ने बताया कि आवश्यक कार्रवाई पूर्ण कर शव पीएम के लिए भेजा गया है। ट्रक पुलिस के कब्जे में है।

chat bot
आपका साथी