चार वर्ष बाद लौटे घर, खास होगी इस बार की ईद

विशुनपुरा विकास खंड के खजुरिया के टोला पुरंदरपुर में पिता हबीब के आंखों में चमक है। ईद पर मुहम्मद हुसैन की उपस्थिति पाकर परिवार का हर कोई उत्साहित है। हबीब कहते हैं बेटे को सेवई बहुत पसंद है। बचपन से ही उसे लच्छेदार सेवई खूब भाती है। हर प्रकार की सेवई की व्यवस्था की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 07:25 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 07:25 PM (IST)
चार वर्ष बाद लौटे घर, खास होगी इस बार की ईद
चार वर्ष बाद लौटे घर, खास होगी इस बार की ईद

कुशीनगर: हबीब के घर में खुशी का जश्न है। लंबे समय के बाद परिवार के सभी सदस्यों के साथ ईद मनाने का अवसर मिलने से घर में खुशी का माहौल है। चार वर्ष से सऊदी में रह रहा बेटा मुहम्मद हुसैन घर लौट आया है। इस बार के ईद की तैयारी खास है। बाहर दोस्तों संग ईद मना रहे बेटे को परिजनों से दूर रहने का मलाल हर वर्ष रहता था।

विशुनपुरा विकास खंड के खजुरिया के टोला पुरंदरपुर में पिता हबीब के आंखों में चमक है। ईद पर मुहम्मद हुसैन की उपस्थिति पाकर परिवार का हर कोई उत्साहित है। हबीब कहते हैं बेटे को सेवई बहुत पसंद है। बचपन से ही उसे लच्छेदार सेवई खूब भाती है। हर प्रकार की सेवई की व्यवस्था की गई है। मुहम्मद हुसैन कहते हैं सऊदी में रहकर घर के लोगों की बहुत याद बहुत आती, लेकिन रोजगार ने चार साल तक अपनों से दूर रखा। वहां दोस्तों संग ईद मनाया करता, लेकिन उतनी खुशी नहीं मिलती जितनी परिवार में रहकर सोमवार को मिलेगी। मां सैतुन नेशा ने कहा बेटा के न रहने पर ईद का त्योहार फीका रहता। पत्नी सिगर ने कहा सभी की मौजूदगी से ईद की खुशी बढ़ गई है।

chat bot
आपका साथी