सात लोगों के खिलाफ मारपीट व लूट का मुकदमा

कुशीनगर के पटहेरवा थाने के समउर बाजार में यूपी व बिहार के लोगों में हुई मारपीट के मामले में एक पक्ष ने लूट व मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 01:04 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 01:04 AM (IST)
सात लोगों के खिलाफ मारपीट व लूट का मुकदमा
सात लोगों के खिलाफ मारपीट व लूट का मुकदमा

कुशीनगर : पटहेरवा पुलिस ने बीते शुक्रवार की शाम समउर बाजार में बिहार व यूपी के युवकों के बीच हुई मारपीट की घटना में बिहार के पीड़ित युवक के पिता की तहरीर पर मारपीट व लूट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

समउर बाजार में बिहार के गोपालगंज जनपद के थाना कटेया के गांव अमेया निवासी महेश यादव आए थे। चौराहे पर अंडा की दुकान पर अपनी बाइक खड़ा करके अंडा खा रहा थे, इसी बीच क्षेत्र के बिहार खुर्द निवासी लिटिल खरवार ने बाइक हटाने को कहा। महेश यादव अपनी बाइक हटा रहा थे, आरोप है कि इस दिन लिटिल खरवार व उसके साथी अरुण सिंह, दीपक सिंह, मिथिलेश सिंह, मनोज सिंह, रतन मिश्र, आकाश सिंह ने महेश यादव की बुरी तरह पिटाई की तथा 20 हजार नकदी व 90 हजार की सोने की चेन छीन लिए। पीड़ित के पिता रंगलाल यादव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

किशोरी को भगा ले जाने का आरोप, मुकदमा

कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के एक गांव से 16 वर्षीय किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला सामने आया है। किशोरी ननिहाल में रहती थी। नानी ने सोमवार को पुलिस को तहरीर दी। पुलिस आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर दोनों की तलाश में जुटी है। घटना सात अक्टूबर की है।

बताया जा रहा कि किशोरी की ननिहाल के बगल के गांव के एक युवक का घर आना-जाना था। घटना वाले दिन की शाम को किशोरी को घर में न देख स्वजन परेशान हो गए। जगह-जगह उसकी तलाश की। रविवार को सूचना मिली कि किशोरी को घर आने-जाने वाला युवक ही बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। इसके बाद तहरीर दी गई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित विपुल सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि दोनों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी