कुशीनगर में स्कूल के प्रबंध निदेशक पर मुकदमा दर्ज

कुशीनगर के एक पब्लिक स्कूल के प्रबंध निर्देश पर स्कूल की ही जन संपर्क अधिकारी ने यौन अपराध व जानमाल की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 11:45 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 11:45 PM (IST)
कुशीनगर में स्कूल के प्रबंध निदेशक पर मुकदमा दर्ज
कुशीनगर में स्कूल के प्रबंध निदेशक पर मुकदमा दर्ज

कुशीनगर: स्कूल की जन संपर्क अधिकारी की तहरीर पर गीता इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के प्रबंध निदेशक ओपी गुप्ता के खिलाफ कुबेरस्थान थाने में यौन अपराध व जान की धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला कर्मचारी की शिकायत पर एसपी सचिन्द्र पटेल ने इसकी जांच सीओ सदर को सौंपी थी।

इधर सुबह आठ बजते ही समाजवादी छात्र सभा के सदस्य रामलखन यादव के नेतृत्व में विद्यालय गेट पर पहुंचे तथा प्रबंध निदेशक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे। दोपहर तक किसी जिम्मेदार अधिकारी के न पहुंचने पर छात्र नेता धरना शुरू कर दिए। शाम को कसया-पडरौना मार्ग जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना पर पहुंची कुबेरस्थान थाने की पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर जाम समाप्त करा दिया।

पूर्व मंत्री ने एसपी को सौंपा शिकायती पत्र

पूर्व मंत्री राधेश्याम सिंह ने मंगलवार को एसपी सचिद्र पटेल को शिकायती पत्र सौंप खड्डा-नेबुआ मार्ग के किनारे स्थित अपने जनसंपर्क कार्यालय में बीते तीन माह से हो रही चोरियों के मामले में कार्रवाई न होने की बात कही।

पूर्व मंत्री ने कहा कि खड्डा कस्बा में स्थित मेरे जनसंपर्क कार्यालय की 20 मीटर बाउंड्री अराजकतत्वों ने गिरा दी। 15 दिन पहले कार्यालय का ताला तोड़कर बैट्री, सोलर लाइट व अन्य सामान चुरा लिए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। सोमवार की रात 15 से 20 लोग कार्यालय का गेट खोलने के लिए चौकीदार पर दबाव बना रहे थे। चौकीदार ने गेट नहीं खोला तो वह ईंट पत्थर चलाए। उसके बाद बाउंड्री में लगाई गई दो क्विंटल सरिया काट ले गए। एसएचओ आरके यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात अराजकतत्वों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी