फोरलेन पर भिड़ी कार व बाइक, युवक की मौत

बबलू अपने बहनोई की बाइक लेकर रविवार को तुर्कपट्टी क्षेत्र के गांव मल्लूडीह स्थित ससुराल गया था। सोमवार वह ससुराल से जोकवाबाजार जा रहा था। मधुरिया चौहान पट्टी के समीप पहुंचा कि सामने से आई कार से आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 04:42 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 04:42 PM (IST)
फोरलेन पर भिड़ी कार व बाइक, युवक की मौत
फोरलेन पर भिड़ी कार व बाइक, युवक की मौत

कुशीनगर: तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के गांव मधुरिया चौहान पट्टी के समीप फोरलेन पर सोमवार सुबह कार व बाइक की आमने-सामने भिडं़त में बाइक सवार बबलू (20) निवासी हरिहरपुर थाना तरयासुजान की मौत हो गई। कार सवार दंपती व उनकी छह माह की बेटी बाल-बाल बच गए। पुलिस कार चालक को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

बबलू अपने बहनोई की बाइक लेकर रविवार को तुर्कपट्टी क्षेत्र के गांव मल्लूडीह स्थित ससुराल गया था। सोमवार वह ससुराल से जोकवाबाजार जा रहा था। मधुरिया चौहान पट्टी के समीप पहुंचा कि सामने से आई कार से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। कार चालक की पहचान निशांत सिंह निवासी हाजीपुर बिहार के रूप में हुई। वे पत्नी व बच्ची संग हरियाणा के गुड़गांव जा रहे थे। प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने कहा कि शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी