सेवरही से अपहृत व्यवसायी बिहार में बरामद

कुशीनगर के तरयासुजान थाने के गाजीपुर नवका टोला निवासी एक दुकानदार को उस समय अपहृत कर लिया गया जब वह दुकान का सामान खरीदने घर से निकला था दुकानदार का कहना है कि अपहर्ता उसे बिहार ले गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 11:43 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:43 PM (IST)
सेवरही से अपहृत व्यवसायी बिहार में बरामद
सेवरही से अपहृत व्यवसायी बिहार में बरामद

कुशीनगर : तरयासुजान थाना क्षेत्र के गाजीपुर नवका टोला निवासी बनारसी गुप्ता के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि पुलिस ने उन्हें बिहार से बरामद किया है।

उनकी तमकुहीराज ओवरब्रिज के पास समउर मार्ग पर किराना की दुकान है। शनिवार दोपहर बाद वह दुकान का सामान लाने सेवरही गए। अपना मोबाइल दुकान पर छोड़ गए। देर शाम तक नहीं लौटे तो स्वजन की सूचना पर सेवरही पुलिस तलाश जुट गई। पुलिस को दुकानदार का सुराग पड़ोसी प्रात के पश्चिमी चंपारण जनपद के ठकराहा थाना के भतहवा गाव में लगा। सेवरही चौकी इंचार्ज मय फोर्स वहा पहुंचे जहा दुकानदार बदहवास हाल में मिला।

दुकानदार ने बताया कि वह मालगोदाम चौराहा पर स्कार्पियो सवार एक युवक ने नाम लेकर बुलाया। गाड़ी में छह लोग बैठे थे। उन्होंने गाड़ी में बैठा लिया और एपी बाध के किमी जीरो पर ले गए। वहा शराब पिलाई और ठकराहा की ओर ले गए। बिहार में जाने के बाद जेब से 30 हजार रुपये निकाल लिए और भतहवा के समीप गाड़ी से उतारकर चलते बने। चौकी प्रभारी राजेश कुमार मिश्र ने बताया कि दुकानदार के बयान के आधार पर जाच की जा रही है।

मार्ग दुर्घटना में बाइक चालक की मौत

पटहेरवा थाना क्षेत्र के फोरलेन स्थित पटहेरिया चौराहे पर शनिवार को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे दो बाइकों की आपसी भिड़ंत में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद दूसरा युवक बाइक लेकर फरार हो गया।

तुर्कपट्टी थाने के महुवारी गांव के गुलवारिया टोला निवासी 24 वर्षीय नसीरुल्लाह सिद्दीकी बाइक से तमकुही से आ रहे थे इसी दौरान एनएच पार कर रहे दूसरे बाइक से भिड़ंत हो गई। युवक की बाइक असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हेलमेट नहीं होने के कारण सिर में गंभीर चोट जिससे मौके पर ही मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी