कुशीनर में संपत्ति के विवाद में भाई को चाकू मारा

कुशीनगर के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव में संपत्ति के बंटवारे के विवाद में एक भाई ने दूसरे भाई को घायल कर दिया गांव के लोग घायल को अस्पताल ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:03 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:03 PM (IST)
कुशीनर में संपत्ति के विवाद में भाई को चाकू मारा
कुशीनर में संपत्ति के विवाद में भाई को चाकू मारा

कुशीनगर : अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के गांव मंगलपुर के टोला कन्हौली में शनिवार की रात दो भाइयों के बीच संपत्ति बटवारे के विवाद में एक ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। गांव के लोगों की मदद से घायल को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

भागवत सिंह व नीरज सिंह सगे भाई हैं। रविवार दोपहर को दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। भागवत ने नीरज पर चाकू से प्रहार कर दिया। एसओ विवेकानंद यादव ने बताया कि आरोपित भागवत को हिरासत में लिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

पुरानी रंजिश में मारपीट का लगाया आरोप

खड्डा थाना क्षेत्र के भुजौली पोखरा टोला के सुमेर प्रसाद ने पुलिस को तहरीर सौंपकर कुछ युवाओं पर पुरानी रंजिश में मारपीट का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दशहरा के मेले में रविवार को सुबह 10 बजे गांव के आधा दर्जन युवकों ने उन्हें अकेला देखकर मारा-पीटा। एसएचओ धनवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

मोबाइल छीनने के मामले में तीन गिरफ्तार

कप्तानगंज ने रविवार को मोबाइल छीनने के मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि बहुआस गांव में 13 अक्टूबर को मोबाइल पर बात कर रहे एक युवक का मोबाइन छीनकर तीन लोग फरार हो गए थे। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही थी। रविवार को हरपुर बाजार से नीरज कन्नौजिया निवासी मुड़िला हरपुर, विपिन गुप्ता निवासी हरैया व सूरज यादव निवासी फरदहां मोबाइल व बाइक के साथ गिरफ्तार किए गए।

chat bot
आपका साथी