बाइक की ठोकर से बालक घायल, विरोध में मारपीट, महिला गंभीर

महिला की पिटाई से हो गया गर्भपात बिगड़ी महिला की तबीयत पुलिस कर रही तहरीर का इंतजार गांव में तनाव।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 12:20 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 12:20 AM (IST)
बाइक की ठोकर से बालक घायल, विरोध में मारपीट, महिला गंभीर
बाइक की ठोकर से बालक घायल, विरोध में मारपीट, महिला गंभीर

कुशीनगर :हनुमानगंज थाना क्षेत्र के गांव बोधी छपरा में रविवार को बाइक की ठोकर से दो वर्षीय बालक के घायल होने के बाद माहौल गरम हो गया और मारपीट हो गई। जिसमें दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी ले जाया गया, प्राथमिक उपचार बाद डाक्टर ने एक महिला की हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

गांव के पप्पू का दो वर्षीय पुत्र राजन सुबह दरवाजे पर खेल रहा था। खेलते-खेलते वह बगल से होकर जा रही सड़क पर चला गया। इस बीच गांव का ही गणेश तेजी से बाइक से आया। बाइक की चपेट में आकर राजन घायल हो गया। यह देख राजन के स्वजन आक्रोशित हो गए और गणेश के दरवाजे पर पहुंच मौजूद लोगों पर लाठी-डंडा से हमला बोल दिया। इसमें दीपू, रिकू, बियनी व कविता घायल हो गए। शोर सुनकर पहुंचे आस-पास के लोगों ने मामले को शांत कराया। ग्रामीणों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खड्डा ले जाया गया, वहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने कविता का गर्भपात होने तथा उसकी हालत गंभीर बता उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मारपीट की इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है। प्रभारी निरीक्षक पंकज गुप्ता ने बताया कि मामला संज्ञान में है, किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई होगी।

मोबाइल की दुकान में चोरी

अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के भैंसही बाजार में शनिवार रात मोबाइल दुकान में चोरी हुई। दुकानदार की सूचना पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

भैंसही बाजार निवासी पप्पू गुप्ता की बाजार में मोबाइल की दुकान है। रोज की भांति वह शाम सात बजे वे दुकान बंद कर घर चले गए। रविवार सुबह आस-पास के लोगों ने दुकान का ताला टूटा देख सूचना दी।

chat bot
आपका साथी