बरातियों से भरी बोलेरो गंडक नहर में गिरी, एक की मौत

खड्डा थाना क्षेत्र के गांव नवलछपरा निवासी बैतुल्लाह के पुत्र रियासत की बरात रामकोला थाना क्षेत्र के गांव दहाउर जा रही थी। बोलेरो में चालक सहित कुल नौ बराती थे। किसी तरह बचे बरातियों ने बताया कि चालक नशे में था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 10:09 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 06:10 AM (IST)
बरातियों से भरी बोलेरो गंडक नहर में गिरी, एक की मौत
बरातियों से भरी बोलेरो गंडक नहर में गिरी, एक की मौत

कुशीनगर: नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के गांव सौरहा बुजुर्ग के सामने रविवार की रात नौ बजे बरातियों से भरी एक बोलेरो मुख्य पश्चिम गंडक नहर में जा गिरी। इससे उसमें सवार एक बुजुर्ग की डूबने से मौत हो गई, जबकि आठ लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई। चालक कूद कर मौके से फरार हो गया।

खड्डा थाना क्षेत्र के गांव नवलछपरा निवासी बैतुल्लाह के पुत्र रियासत की बरात रामकोला थाना क्षेत्र के गांव दहाउर जा रही थी। बोलेरो में चालक सहित कुल नौ बराती थे। किसी तरह बचे बरातियों ने बताया कि चालक नशे में था। गांव से 13 किमी दूर सौरहा बुजुर्ग के सामने उसने बोलेरो की गति अचानक तेज कर दी। सवार लोगों ने जब मना किया तो वह गाड़ी से कूद गया। अनियंत्रित बोलेरो गंडक नहर में जा गिरी। नहर के पानी अधिक होने के कारण बोलेरो डूब गई। बोलेरो का शीशा खुला होने के चलते सवार शराफत (14), मो. रजा (12), इंद्राशन (70), सफायद (16), अहमद (30) सहित आठ लोग तैर कर सुरक्षित बाहर निकल गए, जबकि पीछे बैठे जुमराती (70) की डूबने से मौत हो गई।

तेज आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दिए। प्रभारी निरीक्षक अनुज सिंह ने गोताखोरों की मदद से जुमराती का शव बाहर निकलवा। कहा कि चालक की तलाश की जा रही है। मामले में सख्त कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी