ट्रैक्टर से भिड़ी बोलेरो गंडक नहर में गिरी, चालक की मौत

बोलेरो गांव बड़हरा के निकट पहुंची कि अचानक सामने से आ रहे बिना नंबर लगे ट्रैक्टर से आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना बाद अनियंत्रित बोलेरो बगल से होकर गुजर रही गंडक नहर में जा गिरी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 08:46 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 08:46 PM (IST)
ट्रैक्टर से भिड़ी बोलेरो गंडक नहर में गिरी, चालक की मौत
ट्रैक्टर से भिड़ी बोलेरो गंडक नहर में गिरी, चालक की मौत

कुशीनगर: विशुनपुरा थाना क्षेत्र के गांव बड़हरा के समीप दुदही-बैकुंठपुर मार्ग पर मंगलवार की देर शाम तेज रफ्तार बोलेरो की ट्रैक्टर से आमने-सामने की भिडं़त हो गई, जिसमें घायल चालक की जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। बांसगांव निवासी व पूर्व प्रधान भागवत निषाद शाम को लगभग छह बजे अपनी बोलेरो से दुदही बाजार जा रहे थे।

बोलेरो गांव बड़हरा के निकट पहुंची कि अचानक सामने से आ रहे बिना नंबर लगे ट्रैक्टर से आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना बाद अनियंत्रित बोलेरो बगल से होकर गुजर रही गंडक नहर में जा गिरी। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने बोलेरो सवार तीनों को बाहर निकाला और इलाज के लिए सीएचसी दुदही पहुंचाया। डाक्टर ने पूर्व प्रधान व उनके साथ रहे जाकिर को प्राथमिक उपचार बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी, जबकि चालक फरहद खां (50) को जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में मौत हो गई। थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार मिश्र बोलेरो को गंडक नहर से निकलवाने में जुटे रहे।

chat bot
आपका साथी