एटीएम कार्ड बदल कर खाते से उड़ाए 22 हजार

कुशीनगर के पटहेरवा थाने के पटहेरिया बाजार में जालसाज ने एक व्यक्ति को झांसा देकर एटीएम कार्ड बदल दिया तथा खाते से रुपये निकाल लिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 12:11 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 12:11 AM (IST)
एटीएम कार्ड बदल कर खाते से उड़ाए 22 हजार
एटीएम कार्ड बदल कर खाते से उड़ाए 22 हजार

कुशीनगर : पटहेरवा थाना क्षेत्र के गांव लबनिया निवासी व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदल कर खाते से 22 हजार उड़ा लिए गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना मंगलवार की है।

गांव के अमर प्रसाद सफाईकर्मी हैं। शाम साढ़े छह बजे वह पटहेरिया बाजार में एटीएम से रुपये निकालने गए। पीछे खड़ा एक युवक पैसे निकालने में उनकी मदद करने लगा। काफी प्रयास के बाद भी पैसे नहीं निकले तो वे घर आ गए। कुछ ही देर बाद मोबाइल पर खाते से 22 हजार रुपये निकालने का मैसेज मिला। छानबीन किए तो उनका एटीएम बदला था। सुबह उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

रुपये न देने का आरोप, कार्रवाई की मांग

पटहेरवा थाने के गांव करमैनी निवासी डा. राजेंद्र सिंह ने तहरीर देकर पड़ोस के गांव के एक व्यक्ति पर रुपये न देने का आरोप लगाया है। पुलिस जांच कर रही है।

तहरीर के अनुसार बीमारी का हवाला देकर आरोपित ने दो लाख रुपये लिए और बदले में खेत बंधक रखने का विश्वास दिलाया। बंधक दिए खेत को वह बटाई के रूप में बोने लगा। खेत में लगभग 50 हजार रुपये का गन्ना हुआ। अब वह न तो गन्ने की आधी रकम दे रहा और न ही खेत बंधक रखने के एवज में दिए गए रुपये। एसएचओ अखिलेश सिंह ने कहा कि जांच चल रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई होगी।

कंपोजिट विद्यालय में चोरी

हाटा कोतवाली क्षेत्र के गांव लक्ष्मीपुर धूस स्थित कंपोजिट विद्यालय में मंगलवार रात चोरी हो गई। बुधवार को प्रधानाध्यापक ने पुलिस को तहरीर दी।

तहरीर के अनुसार बुधवार को जब विद्यालय खुला तो कार्यालय व किचेन का ताला टूटा था सिलेंडर, राशन व अन्य सामान चोरी हो गए थे। कोतवाल राजेंद्र सिंह ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी