भाजपा ने प्रधानों व बीडीसी को किया सम्मानित

कुशीनगर के हाटा क्षेत्र पंचायत सभागार में हुई बैठक में विधायक ने प्रधानों से कहा कि गावं का विकास पक्षपात रहित होकर करें सरकार सबका साथ सबका विकास के एजेंडे पर कार्य कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 12:47 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 12:47 AM (IST)
भाजपा ने प्रधानों व बीडीसी को किया सम्मानित
भाजपा ने प्रधानों व बीडीसी को किया सम्मानित

कुशीनगर: क्षेत्र पंचायत कार्यालय हाटा के सभागार में गुरुवार को विकास खंड के लगभग 100 ग्राम प्रधानों व बीडीसी को भाजपा विधायक पवन केडिया व नपा अध्यक्ष मोहन वर्मा ने अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया।

विधायक ने कहा कि ग्रामीणों ने जिस विश्वास के साथ गांव की बागडोर सौंपी है, उसका कर्ज गांव का पक्षपात रहित विकास कर उतारें। उनके सुख-दुख में साथ खड़े रहें। कहा कि आप लोग केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं से जनता को अवगत कराएं और उनको धरातल पर उतारने का काम करें। नपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी व योगी सरकार ने सबका साथ, सबका विकास की जो मुहिम छेड़ी हुई है, उससे देश व प्रदेश विकास की ओर अग्रसर है। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रमुख प्रतिनिधि सुधीर राव व ज्ञान विक्रम सिंह संयुक्त रूप से की। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष जयप्रकाश शाही, तहसीलदार राव, रघुनाथ यादव, इसरार अहमद, विजय तिवारी, विजय कुमार राय, मुबारक अंसारी, मुकेश राव, राधेश्याम, हरिकेश, कमलेश चौधरी, मांधाता, इस्तेयाक अहमद, सुभाष सिंह, दुर्गेश शर्मा, रजनीश वर्नवाल, विनोद गुप्ता, मुंशी सिंह, हरेंद्र राव आदि मौजूद रहे।

अभाविप कार्यकर्ताओं ने महाविद्यालय प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन

दुदही विकास खंड के लक्ष्मीपुर में संचालित एपी महाविद्यालय के प्रबंधक को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को ज्ञापन देकर निर्धारित शुल्क से अधिक धन लिए जाने और कम राशि की रसीद दिए जाने पर कार्रवाई की मांग की है।

प्रबंधक मंसूर आलम ने बताया कि इस तरह का मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। जांच करवा रहा हूं, आरोप सही पाए जाने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ज्ञापन देने वालों में संगठन के नगर मंत्री राजन मौर्य, तहसील प्रमुख किशन कुशवाहा, राहुल कुमार, अमित मद्धेशिया,राजन वर्मा, अभिषेक श्रीवास्तव, रामप्रताप कुशवाहा आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी