सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

कुशीनगर के अहिरौली बाजार थाने के घोघरा गांव के समीप गोरखपुर-कप्तानगंज मार्ग पर हुआ था हादसा युवक की जेब से मिले आधार कार्ड के जरिये हुई शिनाख्त।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 11:50 PM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 11:50 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

कुशीनगर : अहिरौली बाजार थाने के घोघरा गांव के समीप गोरखपुर कप्तानगंज मार्ग पर बुधवार की रात नौ बजे बाइक सवार युवक की मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई। दीपक गुप्ता गुप्ता, निवासी जटेपुर बाइक से कप्तानगंज से गोरखपुर जा रहे थे। घोघरा गांव के समीप अज्ञात वाहन ने पीछे से ठोकर मार दिया। घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने युवक की पहचान पाकेट में रखे आधार कार्ड से की।

विद्युत स्पर्शाघात से महिला घायल

हनुमानगंज थाना क्षेत्र के बोधीछपरा गांव की रीता देवी बुधवार को शाम करीब पांच बजे अपने घर के स्वीच बोर्ड में मोबाइल का चार्जर लगा रही थीं। उसी दौरान बगल में लटक रहे तार से उनके शरीर में स्पर्श हो गया। करंट का झटका लगने से रीता गिर पड़ीं। स्वजन तुर्कहां सीएचसी ले गए।

बड़ी गंडक में कूदी महिला, लापता

महिला थाने के पास बड़ी गंडक नहर में बुधवार को अज्ञात महिला कूद गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से घंटों तलाश की, लेकिन देर शाम तक उसका पता नहीं चल सका। महिला को कूदते देख लोगों ने शोर मचाया। कोतवाल अनुज कुमार सिंह ने गोताखोरों की मदद से नहर में महिला की घंटों तलाश कराई, लेकिन पता नहीं चल सका।

प्रेमिका के घर में घुसे प्रेमी की पिटाई

कसया थाना के गांव कुरहवा में मंगलवार की रात प्रेमिका से मिलने उसके घर में घुसे प्रेमी की ग्रामीणों ने पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। प्रेमिका दो बच्चों की मां है। उसका अविवाहित प्रेमी से संबंध चला आ रहा है। युवक बगल के गांव का निवासी है। उसका महिला के घर काफी दिनों से आनाजाना लगा था।

chat bot
आपका साथी