कार की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाने के एनएच 28 बी पर हुए हादसे में घायल बाइक सवार को अस्पताल पर पहुंचते ही डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:51 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:51 PM (IST)
कार की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत
कार की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

कुशीनगर : नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के नौरंगिया में एनएच 28 बी पर सोमवार को दोपहर में कार की चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। एंबुलेंस से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नेबुआ नौरंगिया ले जाया गया, वहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

थाना क्षेत्र के किशुनपुर विजयपुर निवासी गुड्डू कुशवाहा के 22 वर्षीय पुत्र मनीष बाइक से पडरौना से घर जा रहे थे। नौरंगिया में पीछे से कार ने बाइक में टक्कर मार दी। मनीष गंभीर रूप से घायल हो गए। थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार राय ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया गया है। दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया था। कार व बाइक को थाने लाया गया है।

मार्ग दुर्घटना में दो घायल, गंभीर

पटहेरवा थाना के समउर-तमकुही मार्ग पर शिवसरेया चौक के समीप सोमवार दोपहर दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को सीएचसी तमकुही से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

तरयासुजान थाना क्षेत्र के परसौनी बुजुर्ग गांव के मुस्ताक समउर बाजार की तरफ आ रहे थे। झरही पुल के पास बिहार प्रांत के कटेया गांव से आ रहे इसी क्षेत्र के परसौन गांव निवासी मुन्ना की बाइक से टकरा गए।

दो बाइकों के टकराने से एक घायल, हालत गंभीर

तरयासुजान थाना क्षेत्र के सलेमगढ़ फोरलेन चौराहे पर सड़क पार करते समय सोमवार की शाम को दो बाइक आपस में टकरा गई। इसमें एक बाइक पर सवार 40 वर्षीय हेमंत गिरी, निवासी टाउन गोपालगंज गंभीर रूप से घायल हो गए। सिर मे गंभीर चोट लगी है। उन्हें पुलिस ने हाईवे के एंबुलेंस से तमकुहीराज सीएचसी भेजा। दूसरी बाइक पर सवार सुबाष शर्मा ग्राम कुचायकोट बिहार को बाइक सहित हिरासत में ले लिया गया। चौकी प्रभारी धनंजय राय ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी