घर से गिरफ्तार हुआ पत्‍‌नी की हत्या का आरोपित

कुशीनगर के रामकोला थाने के खोटही गांव के परसिया टोला निवासी मोती ने पत्‍‌नी की गला दबा कर हत्या कर दी थी पुलिस उसको उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 12:33 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 12:33 AM (IST)
घर से गिरफ्तार हुआ पत्‍‌नी की हत्या का आरोपित
घर से गिरफ्तार हुआ पत्‍‌नी की हत्या का आरोपित

कुशीनगर : रामकोला थाना क्षेत्र के खोटही गांव के परसिया टोला निवासी मोती उर्फ मनीष खटिक पर शनिवार को पत्‍‌नी का गला दबाकर हत्या करने का आरोप है। सोमवार को सुबह पुलिस ने उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार मोती नशा करता था। पत्‍‌नी के विरोध करने पर उसे मारता पीटता था। प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को सुबह 6.25 बजे सूचना मिली कि आरोपित घर में है। उसके बाद पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। चौकीदार की तहरीर पर मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

चोरी की बाइक के साथ दो युवक गए जेल

कप्तानगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि खड्डा थाना क्षेत्र के भलुहीं के दो युवक नहर के पास चोरी की बाइक बेचने जा रहे थे। मुखबिर ने जैसे ही इसकी सूचना दी मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस टीम देख दोनों युवक बाइक छोड़कर भागने लगे, उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया गया।

आरोपितों के पास से दो बाइक बरामद की गईं जो चोरी की हैं। पकड़े गए युवक दोनों बाइक का वैध कागजात नहीं दिखा पाए। उनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया।

शार्ट सर्किट से मोबाइल की दुकान में लगी आग

तमकुहीराज कस्बा स्थित एक मोबाइल की दुकान में सोमवार को शार्ट सर्किट से आग लग गई, जिसमें लैपटाप, एलसीडी, मोबाइल व अन्य सामान जल कर राख हो गए।

गुदरी मुहल्ला निवासी अली इमाम की मोबाइल रिपेयरिग की दुकान में अचानक बिजली की शार्ट सर्किट से आग लग गई। दुकानदार ने बताया कि वह दिव्यांग हैं। दुकान चलाकर किसी तरह परिवार पालते हैं।

chat bot
आपका साथी