घर में घुसकर महिला को जलाने का आरोप

कुशीनगर में एक महिला को उसके घर में घुस कर कुछ लोगों ने चारपाई में बांध कर जलाने का प्रयास किया आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच कर महिला की जान बचाई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 12:06 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 12:06 AM (IST)
घर में घुसकर महिला को जलाने का आरोप
घर में घुसकर महिला को जलाने का आरोप

कुशीनगर : हाटा कोतवाली क्षेत्र के पगरा गांव निवासी अमरजीत मल्ल ने शनिवार को कोतवाली में तहरीर देकर पड़ोस की युवती पर बहू को जलाने का आरोप लगाया है।

तहरीर के अनुसार 28 जुलाई को बहू नीतू घर में अकेले थी। इस बीच पड़ोस की रहने वाली एक युवती दो अज्ञात युवकों के साथ घर में घुस आई और बहू को चारपाई में बांध आग लगा दी। शोर सुनकर अगल बगल के लोग आ गए। काफी मशक्कत के बाद लोगों ने आग पर काबू पाया। ग्रामीणों की मदद से बहू को इलाज के लिए सीएचसी हाटा ले जाया गया, प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश पाठक ने कहा कि झुलसी महिला का बयान दर्ज किया गया है, मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

बाइक की ठोकर से राहगीर की मौत

तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र में देवपोखर-सोहंग मार्ग पर शनिवार को बाइक की ठोकर से एक राहगीर की मौत हो गई। गांगीटीकर के इस्त्याक अली देवपोखर चौराहे से घर जा रहे थे। गांव के बाहर पहुंचे थे कि एक बाइक चालक ने पीछे से उन्हें ठोकर मार दिया। घायलावस्था में स्वजन फाजिलनगर सीएचसी ले गए। वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। बाइक छोड़ कर चालक फरार हो गया।

मार्ग दुर्घटना में चार घायल, तीन गंभीर

तुर्कपट्टी थाना के देवपोखर चौराहे पर शुक्रवार को दो बाइकों की भिड़ंत में चार लोग घायल हो गए। सभी को फाजिलनगर सीएचसी भेजा गया। चिकित्सकों ने तीन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

क्षेत्र के गांव अमवा चौधरी निवासी ठाकुर पटेल बाइक से तुर्कपट्टी की तरफ जा रहे थे। सामने से आ रहे एक बाइक सवार पटहेरवा थाने के गांव नदवा विशुनपुरा निवासी सागर कुशवाहा, दीपक गोंड व विपिन कुशवाहा की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दीपक, ठाकुर व सागर को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

chat bot
आपका साथी