कुशीनगर में सिपाही पर पीटने व रिश्वत मांगने का आरोप

कुशीनगर के विशुनपुरा थाने के सिपाही पर लगे आरोप की जांच हो रही है सीओ ने कहा कि मामले में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 12:52 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 12:52 AM (IST)
कुशीनगर में सिपाही पर पीटने व रिश्वत मांगने का आरोप
कुशीनगर में सिपाही पर पीटने व रिश्वत मांगने का आरोप

कुशीनगर : विशुनपुरा थाना के बांसगांव में दो पक्षों में मारपीट के बाद मौके पर गए सिपाही पर एक पक्ष ने घर में घुसकर मारने-पीटने व तीस हजार रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है।

शनिवार को थाना समाधान दिवस में एसडीएम व सीओ को शिकायती पत्र सौंप कार्रवाई की मांग की। नरेश के मुताबिक विपक्षी नागेंद्र की तहरीर पर जांच करने गया सिपाही अखिलेश कुमार जबरिया घर में घुसकर पीड़ित को उठा लाया। लाकअप में बंद कर दिया। छोड़ने के लिए तीस हजार रुपये रिश्वत मांगी। तबीयत बिगड़ने पर दुदही सीएचसी में भर्ती करा फरार हो गया। दूसरी ओर आरोपित सिपाही अखिलेश का कहना हैं कि आरोप निराधार है। सीओ फूलचंद कन्नौजिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मामला सही पाए जाने पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

सर्पदंश से दो महिलाओं की मौत

अहिरौली व खड्डा क्षेत्र में सर्पदंश से दो महिलाओं की मौत हो गई। अहिरौली के पिपरा गांव की 27 वर्षीय इंदू की सर्पदंश से शुक्रवार की रात को मौत हो गई। घटना के समय रात करीब आठ बजे वे अपने मायके डोम बरवा थाना कप्तानगंज गईं थीं। उनका इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा था। इसी तरह खड्डा थाना क्षेत्र के रामपुर गोनहा गांव के जंगल टोला के शिवपूजन मुसहर की पत्नी पूनम देवी अपने सात वर्षीय पुत्र के साथ झोपड़ी में बने मचान पर सोई थीं। रात नौ बजे के आसपास उनके दाएं हाथ की अंगुली में सांप ने काट लिया। स्वजन सोहरौना गांव के एक व्यक्ति को झाड़-फूंक के लिए बुलाए। इस दौरान उनकी मौत हो गई।

करंट से सारस पक्षी की मौत

छितौनी कस्बा के खास मोहल्ला से गुजरे हाईटेंशन तार के संपर्क में आने से शनिवार की सुबह चार फीट ऊंचे सारस की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे वनकर्मियों ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नारायणी के किनारे व दरगौली-रामपुर जंगल के आसपास नाला व तालाबों में काफी संख्या में सारस विचरण करते हैं। सुबह तीन की संख्या में हड़हवा पुल की तरफ जाते समय एक सारस हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गया। लोगों ने रेंजर वीके यादव को सूचना दी तो मौके पर पहुंचे वन दारोगा रमेश गुप्ता भी पहुंचे।

chat bot
आपका साथी