मछली पकड़ने गए युवक की ड्रेन में गिरकर मौत

कुशीनगर कसया थाना क्षेत्र के पडरौना-कसया मार्ग पर बैरिया के समीप ड्रेन में गिरने से युवक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 05:07 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 05:42 PM (IST)
मछली पकड़ने गए युवक की ड्रेन में गिरकर मौत
मछली पकड़ने गए युवक की ड्रेन में गिरकर मौत

कुशीनगर: कसया थाना क्षेत्र के पडरौना-कसया मार्ग पर बैरिया के समीप ड्रेन में गिरने से युवक की मौत हो गई।

वार्ड बापूनगर (डिघवा बुजुर्ग) निवासी युवक अशोक प्रसाद मजदूरी और मछली पकड़ने का काम करता था। बुधवार की शाम वह घर से जाल लेकर मछली पकड़ने निकला था। कसया की तरफ से आ रहे राहगीरों ने देखा कि कोई व्यक्ति ड्रेन में गिरा पड़ा है। एकत्रित ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला। स्वजन भी जानकारी होने पर पहुंच गए और उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद वह शव लेकर घर चले आए। पत्नी रीता देवी, बेटी सोनम, पुत्र अनुष का रो-रोकर बुरा हाल है।

सूचना पर पहुंचे दारोगा नन्दलाल यादव ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की। लेखपाल गुलाबसा खातून ने किसान दुर्घटना बीमा की कागजी कार्रवाई कर रिपोर्ट तहसील प्रशासन को सौंपने की बात कही। ताल में डूबने से किशोर की मौत

नेबुआ नौरंगिया: थाना क्षेत्र के नेबुआ रायगंज के नेबुआ टोला निवासी संजय यादव के इकलौते पुत्र दीपक की सुबह आठ बजे सेवरहा ताल में डूबने से मौत हो गई। वह गांव के बच्चों के साथ ताल में घोघा की तलाश कर रहा था। पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी में चला गया। पिता रोजगार के सिलसिले में गोरखपुर गए थे, मां की पहले ही मौत हो चुकी है। घर पर बहन मुन्नी के साथ ही वह रहता था।

chat bot
आपका साथी