ट्रक व पिकअप से 19 गोवंश बरामद, दो गिरफ्तार

कुशीनगर के तरयासुजान थाने के दो अलग अलग स्थानों पर हुई बरामदगी वाहन में मृत मिले दो पशु पकड़े गए तस्करों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 12:00 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 12:00 AM (IST)
ट्रक व पिकअप से 19 गोवंश बरामद, दो गिरफ्तार
ट्रक व पिकअप से 19 गोवंश बरामद, दो गिरफ्तार

कुशीनगर : तरयासुजान थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों से सोमवार को पुलिस ने एक ट्रक व पिकअप से 19 राशि पशुओं को बरामद किया, जिसमें से दो मृत पाए गए। मौके से पिकअप चालक फरार हो गया, लेकिन ट्रक चालक और खलासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि पिकअप पर लादकर पशु बिहार की तरफ ले जाए जा रहे हैं। चौकी इंचार्ज तमकुही राजकुमार बरवार, कांस्टेबल विश्वम्भर, राजीव व धर्मचंद की टीम ने बहादुरपुर चौकी क्षेत्र के टड़वां मोड़ से बिना नंबर प्लेट की पिकअप पकड़ा। पिकअप से छह गाय व एक बैल बरामद हुए, जिसमें दो गायें मृत पाई गई। पशुओं को श्रीकृष्ण गोशाला तमकुहीरोड के सुपुर्द कर दिया गया। इसी क्रम में तमकुहीराज ओवरब्रिज चौराहे के पुलिस ने एक ट्रक पकड़ा, जिसमें 12 गाय व बछड़े बरामद हुए। चालक नवल यादव हड़ड़वा थाना कटेया जनपद गोपालगंज व खलासी मुसाहब अंसारी ग्राम कुचिया पिपरा थाना पटहेरवा जनपद कुशीनगर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। चालक ने बताया कि वह खलीलाबाद के जुबेरगंज से गायों को लादकर बिहार ले जा रहा था। प्रभारी कपिलदेव चौधरी ने बताया कि बरामद पशुओं को सुपुर्दगी में देकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

राइस मिल के सामने से बाइक चोरी

पटहेरवा थाना क्षेत्र के पटहेरिया चौराहा पर स्थित राइस मिल गेट के सामने खड़ी बाइक को रविवार की रात चोरों ने चुरा लिया।

पटहेरवा निवासी शशिभूषण तिवारी अपने पिता चंद्रभूषण तिवारी को टिफिन बाक्स देने राइस मिल पर गए हुए थे। वह अपनी बाइक गेट पर खड़ा कर राइस मिल के अंदर चले गए। जैसे वह बाहर आए तो देखा कि बाइक गायब है। अगल-बगल खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी