मारपीट में गर्भवती महिला समेत 10 लोग घायल

कुशीनगर के खड्डा थाने के कुनेली पट्टी गांव में हुई मारपीट में घायल गर्भवती महिला की हालत गंभीर है उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 12:26 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 12:26 AM (IST)
मारपीट में गर्भवती महिला समेत 10 लोग घायल
मारपीट में गर्भवती महिला समेत 10 लोग घायल

कुशीनगर : खड्डा थाना क्षेत्र के कुनेलीपट्टी गांव में वैक्सीन लगवाने के दौरान मंगलवार को दो पक्षों में विवाद हो गया था। तहरीर मिलने के बाद पुलिस छानबीन कर रही थी, इसी बीच बुधवार की सुबह दोबारा मारपीट हो गई। जिससे गर्भवती महिला समेत 10 लोग घायल हो गए। उनमें से दो को तुर्कहां सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा कि एक पक्ष के राजन गुप्ता सुबह किसी कार्य से जा रहे थे। चौराहे पर चाय की दुकान पर पहले से ही दूसरे पक्ष के लोग मौजूद थे। वह लोग राजन को मारने पीटने लगे, बचाव करने पहुंचे चंद्रेश गुप्ता की भी पिटाई करने लगे तो वह भाग कर दूसरे के घर में छिप गए। आरोप है कि एक दर्जन लोग चंद्रेश के घर में घुसकर गर्भवती समेत चार महिलाओं को बेरहमी से मारा पीटा। मोबाइल व पैसा भी छीन ले गए। पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को तुर्कहां सीएचसी पहुंचाया। वहां गर्भवती महिला समेत दो की हालत गंभीर देख डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायल चंद्रेश की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। एसएचओ आरके यादव ने बताया कि मंगलवार को हुई मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। एक आरोपित मनु यादव को गिरफ्तार किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

बदमाशों ने चाकू मारकर युवक को किया घायल

तरयासुजान थाना क्षेत्र के हफुआं चर्तुभुज मार्ग पर मंगलवार की देर रात टूटहे पुल के समीप घर लौटते समय हफुआं चर्तुभुज निवासी साइकिल सवार युवक को बाइक सवार तीन बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। जेब से 2500 रुपये लेकर फरार हो गए।

गांव के कमरुदीन सलेमगढ़ बाजार से साइकिल से घर लौट रहे थे। टूटहे पुल के समीप बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने घेर लिया। जेब की तलाशी ली और 2500 रुपये निकाल लिए। प्रतिरोध करने पर चाकू से घोंप कर घायल कर दिया और बिहार की ओर भाग निकले। एसएचओ कपिलदेव चौधरी ने बताया कि घटना जानकारी में तहरीर नहीं मिली है। जांच की जा रही है, लूट संदिग्ध है।

chat bot
आपका साथी