संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत

कस्बे के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिवार के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दिए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया। मामले को लेकर कस्बे में तरह-तरह की चर्चा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 11:17 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 06:13 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत
संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत

संसू, पश्चिमशरीरा : कस्बे के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिवार के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दिए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया। मामले को लेकर कस्बे में तरह-तरह की चर्चा है।

पश्चिमशरीरा निवासी गोली रैदास की एक बेटी है। कोई संतान न होने के कारण वह बेटी के ही पुत्रों के साथ घर में रहते थे। मंगलवार को बेटी का बड़ा बेटा राकेश नशे की हालत में घर आया। उसने अपने छोटे भाई रिशू की पत्नी राधा देवी से विवाद शुरू कर दिया। विवाद को देखते हुए राधा ने पुलिस को इसकी सूचना दी। डायल 112 मौके पर पहुंची। उसे पकड़ लिया और कुछ देर तक अपने साथ धुमाती रही। इसके बाद छोड़ दिया। आरोप है कि पुलिस ने राकेश की पिटाई की और फिर छोड़ दिया। घर पहुंचने पर उसने विवाद किया तो राधा ने राकेश के सिर पर वार कर दिया जिससे उसके सिर पर चोट आ गई और उसकी मौत हो गई। परिवार के अन्य लोगों को इसकी जानकारी हुई तो रोना पिटना मच गया। थानाध्यक्ष योगेश तिवारी ने बताया कि पुलिस ने किसी को रात में नहीं उठाया। न ही किसी प्रकार की सूचना मिली है। यदि किसी युवक की मौत को लेकर तहरीर आती है तो कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी