कोविड से युवक की मौत, तीन संक्रमित

कौशांबी जनपद में इन दिनों कोरोना संक्रिमतों की संख्या कम मिल रही है। यदि लोग कोविड गाइ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:02 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:02 PM (IST)
कोविड से युवक की मौत, तीन संक्रमित
कोविड से युवक की मौत, तीन संक्रमित

कौशांबी : जनपद में इन दिनों कोरोना संक्रिमतों की संख्या कम मिल रही है। यदि लोग कोविड गाइडलाइन का पालन करें तो जल्द ही इस घातक बीमारी से छुटकारा पाया जा सकता है। रविवार को स्वास्थ्य कर्मियों ने कैंप लगाकर 1359 कोरोना संदिग्धों की जांच की गई, जिसमें तीन लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती एक व्यक्ति की युवक की मौत हो गई।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर काफी घातक है। अब तक जिले में 4235 लोग संक्रमित हो चुके है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़े पर जाए तो पिछले तीन दिनों में जिले में कोरोना की रफ्तार धीमी हुई है। बीमारी से लोगों को बचाने के लिए स्वास्थ्य विभाग लोगों को जागरूक कर रहा है। संदिग्धों की जांच की जा रही है। अपर सीएमओ डॉ. एचपी मणि ने बताया कि रविवार को मंझनपुर पीएचसी समेत 16 स्थानों पर कैंप लगाकर स्वास्थ्य कर्मियों से 1359 संदिग्धों की जांच किया। इसमें तीन लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। सभी को इलाज के लिए आइसोलेट किया गया है। कहा कि चित्रकूट जनपद के एक युवक का इलाज जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में चल रहा था। सोमवार की दोपहर उसकी मौत हो गई। मनौरी के पास ट्रेन से कटकर महिला की मौत: पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मनौरी रेलवे स्टेशन के निकट एक 40 वर्षीय अज्ञात महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। जानकारी के बाद कोखराज पुलिस ने शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी।

मनौरी रेलवे स्टेशन के निकट शाम करीब पांच बजे एक महिला रेलवे लाइन पार कर रही थी। इसी बीच प्रयागराज से कानपुर की ओर जा रही एक ट्रेन आ गई। महिला उसकी चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौत हो गई। आसपास रहे लोगो ने देखा तो भागकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन उनको सफलता नहीं मिल सकी। इस पर अब पुलिस सोमवार को भी यह अभियान जारी रखेगी।

chat bot
आपका साथी