पानी भरने के विवाद में युवक को पीटा, केस दर्ज

जासं कौशांबी महेवाघाट थाना क्षेत्र के लौगावां गांव में पानी भरने के विवाद को लेकर तीन लो

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 10:14 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 10:14 PM (IST)
पानी भरने के विवाद में युवक को पीटा, केस दर्ज
पानी भरने के विवाद में युवक को पीटा, केस दर्ज

जासं, कौशांबी : महेवाघाट थाना क्षेत्र के लौगावां गांव में पानी भरने के विवाद को लेकर तीन लोगों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घायल युवक को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा।

लौगावां निवासी सुनील चौधरी खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसका गांव के ही हीरालाल से पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसे लेकर अक्सर विवाद की स्थिति बनी रहती है। सुनील का कहना है कि मंगलवार की सुबह वह सार्वजनिक हैंडपंप पर पानी भरने गया था। इस बीच पहले पानी भरने को लेकर सुनील का गांव के ही हीरालाल से विवाद हो गया। सुनील का आरोप है कि इस बीच हीरालाल अपने साथी लालचंद्र व अनिल के साथ आया और गाली-गलौज करते हुए उसकी जमकर पिटाई करने लगा। लोगों ने बीच-बचाव किया। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आपसी झगड़े में युवक का पैर तोड़ा, तीन पर केस : करारी थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा स्थित नयागंज मोहल्ले में आपसी झगड़े को लेकर हमलावरों ने युवक को बेरहमी से पीटा। इससे उसका पैर फ्रैक्चर हो गया। शिकायत पर पुलिस ने घायल युवक को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेज तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया।

करारी कस्बे के नयागंज मोहल्ला निवासी चंदा बानो पत्नी शमसुद्दीन ने दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसका मोहल्ले के ही अंजुम से आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ करता था। 18 अप्रैल को चंदा बेगम का बेटा अपने घर के बाहर बैठा था। चंदा का आरोप है कि स बीच अंजुम अपनी पत्नी सितारा व परिवार के ही शहरे बानो के साथ आया और बेवजह गाली-गलौज करने लगा। बेटे ने विरोध किया तो तीनों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई की। इससे उसके पैर फ्रैक्चर हो गया। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। शिकायत पर पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी