अवैध रिश्ते की खुन्नस में किया था युवक पर हमला

कड़ाधाम क्षेत्र के भानीपुर गांव में युवक के गले में धारदार हथियार से वार करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने अपने संपर्क की एक महिला व घायल युवक के बीच अवैध संबंध होने के चलते हमले का जुर्म कबूल किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Sep 2020 11:18 PM (IST) Updated:Wed, 16 Sep 2020 05:09 AM (IST)
अवैध रिश्ते की खुन्नस में किया था युवक पर हमला
अवैध रिश्ते की खुन्नस में किया था युवक पर हमला

कड़ाधाम क्षेत्र के भानीपुर गांव में युवक के गले में धारदार हथियार से वार करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने अपने संपर्क की एक महिला व घायल युवक के बीच अवैध संबंध होने के चलते हमले का जुर्म कबूल किया। उसे पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेजा गया।

कोखराज के नौढि़या निवासी ओमप्रकाश रविवार की शाम फूफा रणजीत सिंह के गांव भानीपुर गया था। देर शाम वह किसी टैक्सी से उतरकर पैदल फूफा के घर जा रहा था। ओमप्रकाश के अनुसार इस बीच अज्ञात लोगों ने उसके गले में चाकू से हमला कर दिया। वह लहूलुहान हो गया। हमला करने वाले लोगों ने उसे एक खेत में छोड़ दिया। उधर से गुजर रहे लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी। इंस्पेक्टर राकेश तिवारी ने घायल युवक का बयान दर्ज कर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और जांच शुरू कर दी। इंस्पेक्टर का कहना है कि जांच के दौरान पता चला कि ओमप्रकाश को रास्ते में उसका फुफेरा भाई शिवसागर मिला था। दोनों ने एक जगह शराब भी पी थी। शिवसागर को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो पता चला कि उसके संपर्क की एक महिला व घायल ओमप्रकाश के बीच प्रेम संबंध था। इसकी जानकारी शिवसागर को हुई तो हत्या के इरादे से घटना को अंजाम दिया।

उधर, करारी थाना क्षेत्र के इटैला गांव में गाली-गलौज का विरोध करने पर कुछ लोगों ने किसान को बेरहमी से पीटा। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घायल किसान को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया।

इटैला निवासी पितई लाल का गांव के ही राकेश से काफी दिनों से विवाद बना है। सोमवार की शाम पितई लाल घर के बाहर बैठा था। पितई लाल का कहना है कि इस बीच राकेश अपने परिवार के अजय, अभिषेक व रेखा के साथ आया और बेवजह गाली-गलौज करने लगा। पितई लाल ने विरोध किया तो सभी ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई की। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और हस्तक्षेप किया तो वह धमकी देते हुए भाग निकले। शिकायत पर पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी